पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

जोमैटो डिलवरी बॉय हड़ताल पर, वेतन और काम के समय को लेकर हो रहा विवाद

9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हड़ताल पर डिलवरी बॉय
  • रायपुर शहर के सैंकड़ों डिलवरी बॉय ने रोका काम
  • कंपनी ने नहीं किया अब तक अपना रुख साफ
Advertisement
Advertisement

रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में ऑनलाइन फूड ऑडर एप जोमैटो के डिलवरी बॉय हड़ताल पर हैं। डिलवरी बॉय के समूह का दावा है कि अन्य शहरों के मुकाबले उनके वेतन में कटौती की गई है। काम का समय भी निर्धारित नहीं है, कई घंटे काम करना पड़ रहा है। इस बारे में कई बार कंपनी के अधिकारियों को जानकारी दी गई, लेकिन किसी ने नहीं सुनी। मंगलवार को देवेंद्र नगर थाने के सामने बड़ी तादाद में डिलवरी बॉय ने जमा होकर कंपनी के खिलाफ नारे बाजी भी की। 

ये भी पढ़ें
सौतेली मां ने बनाया बेटे के मर्डर का प्लान, मामा को दी थी 7 लाख रुपए में सुपारी

डिलवरी बॉय में से एक प्रकाश दीप ने बताया कि इंसेंटिव के पैसे उन्हें नहीं दिए जा रहे । जिस रेट चार्ट से पहले वेतन दिया जाता था उसमें भी कमी की गई। इसकी जानकारी रायपुर के सेंटर इंचार्ज सौरभ लाखरे को दी गई, लेकिन उन्होंने हमारी मांगों पर ध्यान नहीं दिया। अब जब तक हमारी मांग पूरी नहीं की जाती हम काम पर नहीं लौटेंगे। इस हड़ताल के बारे में पूछे जाने पर कंपनी की तरफ से कुछ भी कहने से सौरभ लखरे ने इंकार कर दिया, उन्होंने कहा कि यह हमारा आंतरिक मामला है, हमने इसे लेकर शिकायत की है जो भी नियमानुसार होगा हम करेंगे, इस पर मैं और कुछ नहीं कह सकता। 

 

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज वित्तीय स्थिति में सुधार आएगा। कुछ नया शुरू करने के लिए समय बहुत अनुकूल है। आपकी मेहनत व प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। विवाह योग्य लोगों के लिए किसी अच्छे रिश्ते संबंधित बातचीत शुर...

और पढ़ें

Advertisement