गायत्री स्कूल प्रबंधन को डीईओ ने भेजा नोटिस

Rajnandgaon News - पालकों को नोटिस देने के मामले में घिरे गायत्री स्कूल प्रबंधन को डीईओ ने कारण बताओ नोटिस भेजा है। तय समय पर...

Bhaskar News Network

Nov 10, 2019, 07:55 AM IST
Rajnandgaon News - chhattisgarh news deo sent notice to gayatri school management
पालकों को नोटिस देने के मामले में घिरे गायत्री स्कूल प्रबंधन को डीईओ ने कारण बताओ नोटिस भेजा है। तय समय पर संतुष्टिपूर्ण जवाब नहीं मिलने पर कार्रवाई की चेतावनी दी गई है। डीईओ की मानें तो मामला गंभीर है। कोई भी संस्था आरटीई में भर्ती बच्चों के दाखिले को निरस्त नहीं कर सकती है।

प्रबंधन के खिलाफ कोतवाली पुलिस से भी शिकायत की गई थी। पुलिस ने शिकायत पर जांच शुरू कर दी है। जल्द ही मामले में एफआईआर हो सकती है। गायत्री स्कूल प्रबंधन ने हाल ही में शिक्षा का अधिकार के तहत भर्ती बच्चों के पालकों को नोटिस भेजा है कि उनके द्वारा जमा किए गए दस्तावेज में गलती है। समय पर सहीं दस्तावेज जमा नहीं करने पर बच्चों के एडमिशन को निरस्त कर दिया जाएगा। इसके बाद पालकाें में नाराजगी देखी जा रही है। मामले की शिकायत डीईओ और पुलिस थाने में की गई थी। जिसके बाद से प्रबंधन के खिलाफ शासकीय कार्रवाई की जा रही है। डीईओ हेमंत उपाध्याय ने बताया कि शिकायत मिलने के बाद विभाग की ओर से प्रबंधन को कारण बताओ नोटिस भेजा गया है।

X
Rajnandgaon News - chhattisgarh news deo sent notice to gayatri school management
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना