डोंगरगढ़ टीआई पर कांग्रेसियों को झूठे केस में फंसाने का आरोप

Rajnandgaon News - डोंगरगढ़ टीआई नासिर बाठी पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं को झूठे केस में फंसाने का आरोप लगा है। अछोली निवासी पुखराज साहू...

Bhaskar News Network

Sep 13, 2019, 07:50 AM IST
Rajnandgaon News - chhattisgarh news dongargarh ti accused of implicating congressmen in false case
डोंगरगढ़ टीआई नासिर बाठी पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं को झूठे केस में फंसाने का आरोप लगा है। अछोली निवासी पुखराज साहू ने खुद को इस मामले का पीड़ित बताकर वीडियो वायरल किया है। पुखराज ने साहू ने एक शिकायत पत्र भी वायरल किया है, जिसमें पूरे मामले की शिकायत प्रदेश कांग्रेस कमेटी से करते हुए टीआई बाठी पर कार्रवाई की मांग की गई है।

जारी वीडियो के माध्यम से पुखराज साहू ने बताया कि विधानसभा चुनाव के दौरान वह कांग्रेस पार्टी का प्रचार-प्रसार कर रहा था। तभी उसे टीआई नासिर बाठी ने शराब तस्करी के झूठे केस में फंसाकर जेल भेज दिया। पुखराज के मुताबिक टीआई ने आसपास के करीब 12 कांग्रेस कार्यकर्ताओं को चुनाव के वक्त इस तरह झूठे मामले में फंसाया और जेल दाखिल कर दिया। जेल से छूटकर आने के बाद भी वे उन्हें लगातार प्रताड़ित कर रहे हैं। पुखराज ने अपने वीडियो में बताया कि वो इन दिनों रायपुर के एक निजी कंपनी में काम करता है, लेकिन टीआई अब उसके परिवार के सदस्यों को धमका रहे हैं। पूरा परिवार टीआई के इस हरकत से दहशत में है।

अवैध शराब बिक्री को संरक्षण देने का भी आरोप

जारी वीडियो और शिकायत पत्र में पुखराज साहू ने नगर सहित पूरे इलाके में शराब और गांजे की अवैध बिक्री भी टीआई बाठी के इशारे पर होने का दावा किया है। वीडियो के माध्यम से लगाए आरोप के मुताबिक टीआई ऐसे तस्करों और कोचियों को भरपूर संरक्षण दे रहे हैं। डोंगरगढ़ में शराब की दुकान नहीं होने के बाद भी गली-गली में शराब की अवैध बिक्री हो रही है। पुखराज ने पूरे मामले में उच्चाधिकारियों को जांच करने और टीआई बाठी के खिलाफ एक्शन लेने की मांग की है।

बेबुनियाद आरोप लगा रहे


हम मामले की जांच करेंगे


X
Rajnandgaon News - chhattisgarh news dongargarh ti accused of implicating congressmen in false case
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना