अंबागढ़ चौकी के छात्रावास अधीक्षक को किया निलंबित

Rajnandgaon News - कलेक्टर जयप्रकाश मौर्य ने अनुशासनहीनता और कर्तव्य के प्रति घोर लापरवाही के आरोप में प्री मैट्रिक बालक आदिवासी...

Bhaskar News Network

Nov 10, 2019, 07:51 AM IST
Rajnandgaon News - chhattisgarh news hostel superintendent of ambagarh post suspended
कलेक्टर जयप्रकाश मौर्य ने अनुशासनहीनता और कर्तव्य के प्रति घोर लापरवाही के आरोप में प्री मैट्रिक बालक आदिवासी छात्रावास के अधीक्षक विवेक ठाकुर को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है।

आदेश में कहा गया है कि निलंबन अवधि में ठाकुर का मुख्यालय कार्यालय सहायक आयुक्त आदिवासी विकास राजनांदगांव रहेगा। निलंबन अवधि में उन्हें जीवन निर्वाह भत्ते की पात्रता होगी। आदेश में सहायक शिक्षक पंचायत एवं अधीक्षक पोस्ट मैट्रिक आदिवासी बालक छात्रावास अंबागढ़ चौकी को वर्तमान दायित्व के साथ-साथ प्री-मैट्रिक आदिवासी बालक छात्रावास क्रमांक-दो अंबागढ़ चौकी के अधीक्षक का अतिरिक्त प्रभार सौपा गया है। इसी तरह कलेक्टर मौर्य ने शुक्रवार को शहर के बल्देवबाग के पास स्थित परियोजना कन्या छात्रावास और शासकीय पोस्ट मैट्रिक अनुसूचित जाति कन्या छात्रावास का निरीक्षण किया। श्री मौर्य ने दोनों छात्रावासों में भोजन कक्ष और रसोई कक्ष की व्यवस्थाओं को देखा। उन्होंने छात्रावासों में विशेष रूप से साफ-सफाई व्यवस्था का निरीक्षण किया। कलेक्टर ने शासकीय पोस्ट मैट्रिक अनुसूचित जाति कन्या छात्रावास में छात्राओं से चर्चा कर उनकी पढ़ाई-लिखाई के बारे में जानकारी ली। श्री मौर्य ने छात्राओं को चर्चा के दौरान अच्छे ढंग से पढ़ाई-लिखाई करने की समझाईश दी।

X
Rajnandgaon News - chhattisgarh news hostel superintendent of ambagarh post suspended
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना