7 दिनों तक इंटरसिटी एक्सप्रेस रहेगी रद्द

Rajnandgaon News - रायपुर रेल मंडल क्षेत्र में बिलासपुर-रायपुर लाइन पर इलेक्ट्रिफिकेशन रुट ए में लांग लूप का कार्य किया जाएगा। इसके...

Oct 13, 2019, 07:35 AM IST
रायपुर रेल मंडल क्षेत्र में बिलासपुर-रायपुर लाइन पर इलेक्ट्रिफिकेशन रुट ए में लांग लूप का कार्य किया जाएगा। इसके कारण 13 अक्टूबर से कई ट्रेनें रद्द रहेंगी। वहीं कुछ को आधे रास्ते में समाप्त कर दिया जाएगा। लगातार मेंटेनेंस वर्क के चलते ट्रेनें प्रभावित हो रही है। इसके चलते यात्रियों को दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है।

मेंटेनेंस कार्य के चलते चलते 13 से 19 अक्टूबर तक बिरौनी गोंदिया एक्सप्रेस को उसलापुर में समाप्त कर दी जाएगी। गोंदिया बिरौनी एक्सप्रेस 15 से 21 अक्टूबर तक उसलापुर से बिरौनी के लिए रवाना होगी। इसी तरह छपरा दुर्ग सारनाथ एक्सप्रेस 13 से 19 अक्टूबर तक बिलासपुर में ही समाप्त कर दी जाएगी। दुर्ग छपरा एक्सप्रेस 14 से 20 अक्टूबर तक बिलासपुर से छपरा के लिए रवाना होगी। वहीं राजेंद्र नगर-दुर्ग साउथ बिहार एक्सप्रेस 12 से 18 अक्टूबर तक बिलासपुर में ही समाप्त कर दी जाएगी। दुर्ग-राजेंद्र नगर साउथ बिहार एक्सप्रेस 14 से 20 अक्टूबर तक बिलासपुर से ही रवाना होगी। इसी तरह तिरुपति -बिलासपुर एक्सप्रेस 13 और 19 अक्टूबर काे रायपुर में ही समाप्त कर दी जाएगी। बिलासपुर-तिरुपति एक्सप्रेस 15 और 19 अक्टूबर को रायपुर से छूटेगी। इसी तरह टाटा इतवारी और टाटा झारसुगुडा पैसेंजर ट्रेनें भी प्रभावित रहेगी। ट्रेनों के रद्द होने और टाइमिंग प्रभावित होने के चलते यात्रियों को खासी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है। सितंबर माह से लगातार लोकल से लेकर एक्सप्रेस ट्रेनें मेंटेनेंस वर्क के चलते प्रभावित हो रही है। इधर त्योहारी सीजन शुरू होने के चलते भी यात्रियों की आवाजाही बढ़ी है। ट्रेनों की टाइमिंग और रद्द होने से लोग परेशान है। वहीं एक्सप्रेस ट्रेनों में नो रुम की स्थिति है।

ये ट्रेनें रहेंगी कैंसिल











ये ट्रेनें होंगी री-शेड्यूल









X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना