अस्पताल में पार्किंग के नाम पर लूट, प्रबंधन मौन

Rajnandgaon News - इनदिनों मेडिकल कॉलेज अस्पताल में पार्किंग के नाम पर लूट मची है। अघोषित जगह पर गाड़ी खड़ी करवाकर ठेकाकर्मी बेजा...

Feb 22, 2020, 07:55 AM IST

इनदिनों मेडिकल कॉलेज अस्पताल में पार्किंग के नाम पर लूट मची है। अघोषित जगह पर गाड़ी खड़ी करवाकर ठेकाकर्मी बेजा वसूली में लगे हुए है। शुल्क नहीं देने पर अस्पताल आए लोगों से लोग दुर्रव्यवहार करते है। शिकायत के बाद भी प्रबंधन मामले में कार्रवाई करने के लिए ध्यान नहीं दे रहा है।

वहीं अघोषित एरिया में पार्किंग देने से एंबुलेंस के आने जाने में दिक्कत हो रही है। कई बार तो वाहनों भीड़ बढ़ने से एंबुलेंस से मरीज को उतारने में काफी देर हो जाती है, इससे काफी परेशानी होती है। प्रबंधन द्वारा पार्किंग का ठेका दिया गया है, इसके लिए ओपीडी के अगल-बगल में जगह दी जई है। यह घोषित एरिया है, यहीं वाहनों की पार्किंग कराकर वाहन मालिको से निर्धारित शुल्क लेना है। लेकिन यहां ठेकेदार की मनमानी हावी है। ज्यादा कमाई के चक्कर में अस्पताल मेन गेट के अंदर ओपीडी के सामने वाहनों को पार्क कराया जा रहा है, वसूली की जा रही है। शाम होने के बाद यह नजारा आम हो जाता है।

बाएं तरह का एक लेन पहले ही ब्लॉक: अस्पताल में प्रवेश के लिए दाएं और बाएं तरफ रास्ता दिया गया है। बाएं तरफ अस्पताल में आने और जाने के लिए दो लेन बनाए गए है। इसमें से जाने वाले लेन पर पुराने एंबुलेंस को खड़ा कर पहले ही ब्लॉक कर रखा गया है, दूसरे लेन के दोनों किनारों में दो पहिया वाहनों को पार्क करा दिया जाता है, इससे संजीवनी 108, 102, 112 व अन्य गाड़ियों के आवागमन में दिक्कत होती है।

जानकारी ली जाएगी

मेडिकल कॉलेज के अधीक्षक डॉ. प्रदीप बेक ने बताया कि सहीं कह रहे है अघोषित एरिया में पार्किंग नहीं की जा सकती है, ठेकाकर्मी मनमानी कर रहे है तो जानकारी ली जाएगी, उनको सख्त निर्देश दिए जाएंगे।

राजनांदगांव. अघोषित एरिया में इस तरह की जाती है वाहनों की पार्किंग।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना