िववाद के बाद प्रेमी ने चलाई गोली, प्रेिमका घायल

Rajnandgaon News - पनेका स्कूल में पदस्थ भृत्य 35 वर्षीय महिला को प्रेम प्रसंग के चलते शुक्रवार की रात 9 बजे उसके प्रेमी ने गोली मार दी।...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 07:50 AM IST
Rajnandgaon News - chhattisgarh news lover shot after dispute premika injured
पनेका स्कूल में पदस्थ भृत्य 35 वर्षीय महिला को प्रेम प्रसंग के चलते शुक्रवार की रात 9 बजे उसके प्रेमी ने गोली मार दी। घटना की सूचना पर पुलिस मामले की जांच कर रही है। इस घटना में महिला घायल हुई है। उसे अस्पताल दाखिल किया गया है। पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी अनुसार बसंतपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम पनेका में शुक्रवार रात महिला पर आरोपी ने गोली चला दी जो महिला के हाथ में लगी है, जिसे घायल अवस्था में उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया। घटना की खबर मिलते ही पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है। बहरहाल पुलिस मामले की जांच सरगर्मी से करने में जुटी हुई है।

शादी की बात पर विवाद: बताया गया कि महिला मार्केट से लौट रही थी तभी पनेका स्कूल के पास आरोपी ने उसे रोका। उनके बीच एक घण्टे विवाद हुआ। इसके बाद आरोपी युवक ने देशी कट्टे से गोली चला दी जो महिला के हथेली में जा लगी। आरोपी प्रमोद मानिकपुरी है जो पूर्व में चिटफंड मामले में जेल जा चुका है।

वह ममता नगर निवासी है। दोनों शादीशुदा है फिर भी प्रेम प्रसंग के चलते यह विवाद हुआ। बताया गया कि आरोपी फरार है। उसकी तलाश जारी है।

X
Rajnandgaon News - chhattisgarh news lover shot after dispute premika injured
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना