सफाईकर्मियों ने की बैठक, कहा- कांग्रेस की सरकार भी नहीं सुन रही, बढ़ रहा आक्रोश

Rajnandgaon News - छत्तीसगढ़ स्कूल सफाई कर्मचारी कल्याण संघ की जिला स्तरीय बैठक रविवार को कलेक्टोरेट के सामने रखी गई। इसमें सभी...

Aug 19, 2019, 03:00 PM IST
Rajnandgaon News - chhattisgarh news meeting of scavengers said congress government is not even listening growing anger
छत्तीसगढ़ स्कूल सफाई कर्मचारी कल्याण संघ की जिला स्तरीय बैठक रविवार को कलेक्टोरेट के सामने रखी गई। इसमें सभी ब्लॉकों के कर्मचारी शामिल हुए। वर्तमान राज्य सरकार ने मांगों पर विचार नहीं करने से आक्रोश के बारे में जानकारी दी। साथ ही इस पर विस्तार से चर्चा की गई।

यह सरकार भी मांगों को अनदेखा कर रही है। जो काम भाजपा सरकार ने किया वही काम कांग्रेस की सरकार भी कर रही है। हमारी मांगों पर कोई विचार नहीं किया जा रहा है। इससे हमारे सफाई कर्मचारियों के कमन में कांग्रेस के प्रति आक्रोश पैदा हो रही है। इसके लिए आने वाले समय में जनआक्रोश रैली निकाली जाएगी।

13 अगस्त को रायपुर की प्रांत स्तरीय प्रदर्शन में अपनी मांगों को रखी गई थी। वहां वादा निभाओ, प्रदर्शन किया गया था। फिर भी सरकार ने मांगों पर कोई विचार नहीं किया।

राजनांदगांव के सभी कर्मचारियों ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से मांग की है कि जन घोषणा पत्र के अनुरूप मांगों को गंभीरता से लिया जाए। इस दौरान प्रांतीय सचिव भीम कुमार पटेल, भारती बाला दुबे व अन्य मौजूद रहे।

राजनांदगांव. कलेक्टोरेट के सामने किया प्रदर्शन, जताई नाराजगी।

X
Rajnandgaon News - chhattisgarh news meeting of scavengers said congress government is not even listening growing anger

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना