पद्मश्री डॉ. बाफना दुबई व पेरिस में देंगे व्याख्यान

Rajnandgaon News - बाल एवं किशोर स्वास्थ्य विशेषज्ञ पद्मश्री डॉ. पुखराज बाफना को 23 और 24 मार्च को दुबई में आयोजित इंटरनेशनल कांफ्रेंस...

Dec 11, 2019, 09:06 AM IST
Rajnandgaon News - chhattisgarh news padmashri dr bafna will give lectures in dubai and paris
बाल एवं किशोर स्वास्थ्य विशेषज्ञ पद्मश्री डॉ. पुखराज बाफना को 23 और 24 मार्च को दुबई में आयोजित इंटरनेशनल कांफ्रेंस एंड एक्सपो इन पीडियाट्रिक एंड नियोनेटोलॉजी में गेस्ट स्पीकर के रूप में आमंत्रित किया गया है। कांफ्रेंस डायरेक्टर व कोलेस रिसर्च ग्रुप की प्रमुख डॉ. सोफिया विलियम्स ने अपने पत्र में डॉ.बाफना को एडोलसेंट एंड स्प्रिचुअलिटी विषय पर अतिथि व्याख्यान के लिए आग्रह किया है।

14 और 15 सितंबर 2020 में फ्रांस पेरिस में आयोजित थर्ड एडिशन ऑफ यूरोपियन ग्लोबल कांफ्रेंस ऑन पीडियाट्रिक्स एंड नियोनेटोलॉजी में डॉ. बाफना को योगा एंड पीडियाट्रिक्स विषय पर बतौर गेस्ट स्पीकर आमंत्रित किया गया है। वे बाल व किशोर स्वास्थ्य के विभिन्न पहलुओं पर किए गए अध्ययन एवं शोध कार्यों के मद्देनजर इस अंतरराष्ट्रीय कांफ्रेंस में साझेदारी निभाएंगे। 8 से 12 जनवरी को इंदौर में आयोजित भारतीय बाल स्वास्थ्य अकादमी के राष्ट्रीय सम्मेलन में भी डॉ. बाफना स्ट्रेटजीज फॉर एडोलसेंट हेल्थ इन इंडिया विषय पर अपना वक्तव्य प्रस्तुत करेंगे। आयोजन अध्यक्ष डॉ. वीके गोस्वामी ने यह विशेष आमंत्रण डॉ.बाफना को दिया है।

डॉ. पुखराज

X
Rajnandgaon News - chhattisgarh news padmashri dr bafna will give lectures in dubai and paris
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना