पैंथर्स क्लब राजनांदगांव व स्मार्ट हॉकी अकादमी रायपुर 3-3 सेे बराबरी पर

Rajnandgaon News - हॉकी राजनांदगांव द्वारा आयोजित स्व. प्रभाकर वर्मा हॉकी प्रतियोगिता के चौथे दिन का मैच पैंथर्स क्लब राजनांदगांव...

Aug 19, 2019, 03:00 PM IST
Rajnandgaon News - chhattisgarh news panthers club rajnandgaon and smart hockey academy raipur 33 on par
हॉकी राजनांदगांव द्वारा आयोजित स्व. प्रभाकर वर्मा हॉकी प्रतियोगिता के चौथे दिन का मैच पैंथर्स क्लब राजनांदगांव विरुद्ध स्मार्ट हॉकी अकादमी रायपुर के मध्य खेला गया। दोनों ही टीमों के मध्य बड़ा ही रोमांचकारी मैच दर्शकों को देखने को मिला मैच के पहले मिनट में स्मार्ट हॉकी अकादमी रायपुर के शैकीन शेख ने गोल कर शून्य के मुकाबले एक गोल से बढ़त बनाई।

इसके मुकाबले पैंथर्स क्लब राजनांदगांव ने मैच के 32वें मिनट में कार्तिक यादव ने गोल कर 1-1 की बराबरी पर ला दिया। मैच के 35वें मिनट पर सुखदेव निर्मलकर ने गोल कर 1 के मुकाबले 2 गोल की बढ़त बना ली थी किन्तु मैच के 39वें मिनट पर राज सिंग ने गोल कर 2-2 के बराबरी पर ला दिया। दोनों ही टीमों के बीच बहुत ही रोमांचकारी मैच देखने को मिला। उसी के चलते मैच के 44वें मिनट राज सिंग ने फिर गोल कर 2 के मुकाबले 3 गोल से बढ़त बना ली।

इस बढ़त को पैंथर्स क्लब के कार्तिक यादव ने मैच के 56वें मिनट में गोल कर बराबरी पर ला दिया और इस प्रकार यह मैच 3-3 के बराबरी पर रहा। मैच के निर्णायक किशोर धीवर, अभिनव मिश्रा, दिलीप रावत तथा तकनीकी अधिकारी के रूप में कृष्णा कुमार यादव, एम रवि रॉव उपस्थित थे। मैच में प्रमुख रूप से भूषण साव, हॉकी कोच, संजू पटेल, नवीन शर्मा, विनय झा, अनुराज श्रीवास्तव आदि उपस्थित थे।

आज के मैच: लालबाग राजनांदगांव विरुद्ध स्मार्ट हॉकी अकादमी रायपुर के मध्य दोपहर साढ़े तीन बजे से खेला जाएगा।

राजनांदगांव.अंतरराष्ट्रीय हॉकी स्टेडियम में आयोजित स्पर्धा में हुआ मैच।

X
Rajnandgaon News - chhattisgarh news panthers club rajnandgaon and smart hockey academy raipur 33 on par

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना