10 दिन के भीतर पुलिस ने सुलझाए चोरी के दस मामले, पांच आरोपी गिरफ्तार

Rajnandgaon News - लालबाग पुलिस ने अलग-अलग क्षेत्र में हुए चोरी के 3 मामलों में पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है। 10 दिन के भीतर पुलिस...

Bhaskar News Network

Oct 12, 2019, 07:51 AM IST
Rajnandgaon News - chhattisgarh news police solve ten cases of theft within 10 days five accused arrested
लालबाग पुलिस ने अलग-अलग क्षेत्र में हुए चोरी के 3 मामलों में पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है। 10 दिन के भीतर पुलिस ने मामलों की पड़ताल कर आरोपियों को सलाखों के पीछे पहुंचाया है। थाना क्षेत्र के रीवागहन में स्थित मिनवुल रॉक फाइबर्स कंपनी में सिलाई मशीन, आयरन बैंड पाइप 10 नग,स्पीनर टायर, 10 नग बेरिंग, लोहे का स्क्रैप सहित अन्य सामानों की 15 सितंबर की रात को चोरी हुई थी।

मुखबिर से सूचना मिली थी कि गांव के ही कुछ लोग फैक्ट्री के आसपास अक्सर संदिग्ध अवस्था में भटकते देखे गए हैं। संदेह के आधार पर पुलिस ने गांव के ही लेखराम उर्फ लाला, टाकेश्वर विश्वकर्मा, नारायण यादव, दुर्गेश यादव को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो शुरुआत में घुमाने लगे पर बाद में राज खोल दिया। एक अन्य आरोपी के साथ मिलकर चोरी करना स्वीकार किया। इनके कब्जे से सामान भी बरामद किया गया है। आरोपी जेल भेज दिए गए हैं।

यजमानों के घर चोरी: इसी तरह भाठागांव में हुई चोरी मामले में पुलिस को पता चला था कि कैलाश शर्मा गांवों में पंडिताई करता है और इसका बेटा यजमानों के घर पूजा-पाठ के बहाने अक्सर आता-जाता है और मौका मिलते ही चोरी करता है।

आरोपी राकेश शर्मा के कब्जे से चांदी सहित अन्य सामान बरामद किए गए हैं। चोरी का एक और मामला मोहबा गांव में सामने आया था। अज्ञात चोरों ने सूख चंद सतनामी के खेत के बोर में लगे 3 एचपी के मोटर की चोरी कर ली थी। चोरी गए सामान को बरामद कर लिया गया है।

गिरफ्तार किए गए आरोपियों से सामानों की जब्ती की गई।

X
Rajnandgaon News - chhattisgarh news police solve ten cases of theft within 10 days five accused arrested
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना