बैलगाड़ी पर सवार होकर रैली में शामिल हुए, छोड़े काले गुब्बारे

Rajnandgaon News - प्रदेश सरकार द्वारा पेट्रोल-डीजल पर वैट की रियायत वापस लेने के विरोध में भाजपा ने मंगलवार को शहर में प्रदर्शन...

Aug 14, 2019, 09:00 AM IST
Rajnandgaon News - chhattisgarh news riding on bullock cart joined the rally left black balloons
प्रदेश सरकार द्वारा पेट्रोल-डीजल पर वैट की रियायत वापस लेने के विरोध में भाजपा ने मंगलवार को शहर में प्रदर्शन किया। भाजपाइयों ने इसके लिए बिल्कुल कांग्रेस का ही तरीका अपनाया और भाजपा सरकार के दौरान निकाली गई बैलगाड़ी रैली की तरह ही बैलगाड़ी पर सवार होकर भाजपाई निकले।

जयस्तंभ चौक से बैलगाड़ी में सवार होकर निकले भाजपाइयों ने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इसके बाद मानव मंदिर चौक में काले गुब्बारे छोड़कर विरोध दर्ज कराया। भाजपा कार्यकर्ताओं ने कहा कि भाजपा सरकार ने पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दाम को देखते हुए वैट में रियायत दी थी, लेकिन कांग्रेस सरकार ने इस रियायत को वापस ले लिया है। इसके चलते पेट्रोल और डीजल प्रदेश में महंगे हो गए है। उन्होंने सरकार के इस फैसले को जनविरोधी बताते हुए कहा कि इससे आम लोगों का बजट बिगड़ रहा है। भाजपा ने यह भी आरोप लगाया कि भाजपा सरकार के दौरान खुद सीएम भूपेश बघेल बैलगाड़ी में सवार होकर पेट्राेल-डीजल के बढ़ते दामों का विरोध करने निकले थे। इसी की याद दिलाने भाजपा ने बैलगाड़ी में रैली निकालकर उन्हें याद दिलाने का प्रयास किया है। लेकिन अब खुद सरकार में आने के बाद वैट की रियायत को खत्म कर दिया।

X
Rajnandgaon News - chhattisgarh news riding on bullock cart joined the rally left black balloons
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना