गांवों में सड़क और सिंचाई की सुविधा मेरी प्राथमिकता होगी: नीना ताम्रकार

Rajnandgaon News - छुईखदान जनपद पंचायत में शपथ ग्रहण समारोह कार्यक्रम हुआ। मुख्य अतिथि खैरागढ़ विधायक देवव्रत सिंह का स्वागत...

Feb 20, 2020, 07:06 AM IST
Gandai pandhiya News - chhattisgarh news road and irrigation facilities in villages will be my priority nina tamarkar

छुईखदान जनपद पंचायत में शपथ ग्रहण समारोह कार्यक्रम हुआ। मुख्य अतिथि खैरागढ़ विधायक देवव्रत सिंह का स्वागत नवनिर्वाचित अध्यक्ष नीना विनोद ताम्रकार ने किया। नए अध्यक्ष नीना ताम्रकार का स्वागत संजीव दुबे ने किया। जनपद पंचायत के सीईओ सुदर्शन ने नवनिर्वाचित जनपद पंचायत नीना विनोद ताम्रकार व उपाध्यक्ष ललित महोबिया समेत सभी जनपद सदस्य को शपथ दिलाई।

विधायक सिंह ने कहा जनपद पंचायत के पूरे गांवों के विकास के कार्ययोजना जनपद से बनती है। पिछले 10 साल में पंचायत राज में एक परेशानी आई वह है जनपद के अधिकार में कटौती का है, जिसके कारण गांवों में परेशानी हुई। जनपद पंचायत सदस्य यदि मजबूत नहीं होगा तो ग्राम पंचायत मजबूत नहीं होगा। अध्यक्ष ताम्रकार के कहा गांवों में सड़क, सिंचाई की सुविधा मेरी प्राथमिकता होगी। हमारे सहयोग के लिए विधायक देवव्रत सिंह साथ हैं। जिम्मेदारी को पूरा करूंगी। उपाध्यक्ष महोबिया ने कहा कि मुझे उपाध्यक्ष बनाकर आप सबने ऋणि बना लिया है। सीईओ ने कहा कि सोमवार को सभी अधिकारी मुख्यालय में रहेंगे। कार्यक्रम में विनोद ताम्रकार, रमेश साहू, सुरेंद्र जायसवाल, सज्जाक खान, पीटू दुबे, सुदीप, भारत ताम्रकार, कपिनाथ महोबिया आदि उपस्थित थे।

गंडई. शपथ ग्रहण समारोह में शामिल हुए लोग।

X
Gandai pandhiya News - chhattisgarh news road and irrigation facilities in villages will be my priority nina tamarkar

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना