रोल बॉल स्पर्धा: अंडर-19 बालक वर्ग में जशपुर व रायपुर फाइनल में

Rajnandgaon News - राजनांदगांव|युगांतर पब्लिक स्कूल में 19वीं राज्य स्तरीय क्रीड़ा प्रतियोगिता के अंतर्गत राज्य स्तरीय रोल बॉल...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 07:50 AM IST
Rajnandgaon News - chhattisgarh news role ball competition jashpur and raipur in final under 19 boys category
राजनांदगांव|युगांतर पब्लिक स्कूल में 19वीं राज्य स्तरीय क्रीड़ा प्रतियोगिता के अंतर्गत राज्य स्तरीय रोल बॉल प्रतिस्पर्धा का आयोजन स्कूल शिक्षा विभाग द्वारा किया गया है। यह प्रतिस्पर्धा 11 सितंबर से शुरू हुई जो कि 14 सितंबर तक जारी रहेगी। स्पर्धा विद्यालय के प्राचार्य, चेयरमैन मिश्रीलाल गोलछा, युगांतर ग्रुप ऑफ इन्स्टीट्यूशन्स के अध्यक्ष सुशील कोठारी की उपस्थिति में शुरू हुई। इसमें अंडर-17 के बालक वर्ग में रायपुर, बिलासपुर, राजनांदगांव कोरिया, जशपुर, दुर्ग, कबीरधाम सहित 7 टीमें तथा बालिका वर्ग में जशपुर, दुर्ग, रायपुर, बिलासपुर, राजनांदगांव सहित 5 टीमें भाग ले रही हैं। इसके अलावा अंडर-19 के बालक वर्ग में जशपुर, कबीरधाम, दुर्ग, रायपुर, बिलासपुर, राजनांदगांव सहित 6 टीमें तथा बालिका वर्ग में जशपुर, राजनांदगाँव, रायपुर, दुर्ग, बिलासपुर सहित 5 टीमें भाग ले रही हैं।

अब तक हुए मैच में अंडर-19 के बालक वर्ग में जशपुर तथा रायपुर का प्रदर्शन सराहनीय रहा। इसी वर्ग में आज हुए सेमी फाइनल के मैच में जशपुर की टीम ने राजनांदगांव को हराकर तथा रायपुर ने दुर्ग को हराकर फाइनल में प्रवेश किया।

समाचार लिखे जाने तक जशपुर एवं रायपुर का फाइनल मैच ज़ारी रहा। इसी तरह अंडर 17 के बालक तथा बालिका वर्ग में राजनांदगांव की टीम का प्रदर्शन उल्लेखनीय रहा। इसी वर्ग में आज हुए सेमीफाइनल के मैच में राजनांदगांव के बालक वर्ग की टीम ने कबीरधाम को हराकर फाइनल में प्रवेश किया। बालिका वर्ग की राजनांदगांव की टीम ने दुर्ग को हराकर फाइनल में प्रवेश किया। इस दौरान स्कूली बच्चे मौजूद रहे।

X
Rajnandgaon News - chhattisgarh news role ball competition jashpur and raipur in final under 19 boys category
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना