काम में लापरवाही बरतने वाले बिजली कंपनी के 4 सब इंजीनियर को कारण बताओ नोटिस

Rajnandgaon News - विभागीय कार्य में लापरवाही बरतने वाले बिजली कंपनी के चार सब इंजीनियरों को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है।...

Sep 13, 2019, 07:45 AM IST
विभागीय कार्य में लापरवाही बरतने वाले बिजली कंपनी के चार सब इंजीनियरों को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है। डोंगरगढ़ उपसंभाग के सब इंजीनियर सुरेश कुमार ठाकुर, अंबागढ़ चौकी उप संभाग के एसई कुबेर सिंह मरकाम, छुईखदान उपसंभाग के एसई बलभद्र वर्मा और खैरागढ़ उप संभाग के एसई पुकेश कुमार साहू को कारण बताओं नोटिस जारी किया गया है।

गौरतलब है कि सीएसपीडीसीएल रायपुर के निदेशक हेमराज नरवरे द्वारा राजनांदगांव जिले के सभी स्तर के इंजीनियरों के कार्यों की समीक्षा सितंबर माह के प्रथम सप्ताह में की गई थी। प्रत्येक माह जिला स्तर पर बैठक कर कार्य स्तर सुधारने के लिए समझाइश दी जा रही है। इसके बाद भी इंजीनियर कार्य में लापरवाही बरत रहे है। इसलिए ईडी संजय पटेल ने एसई को नोटिस जारी कर 15 दिनों के भीतर जवाब की मांग की है। संतोषजनक जवाब नहीं देने पर अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी। बताया गया कि कंपनी के इन सब इंजीनियरों के खिलाफ लगातार शिकायत मिल रही थी। काम को लेकर किसी ने गंभीरता नहीं दिखाई।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना