शराब से भरी हुई गाड़ी मेला ग्राउंड में छोड़कर भागे तस्कर, 35 पेटी जब्त

Rajnandgaon News - पुलिस की लगातार कार्रवाई के बाद भी शराब का अवैध परिवहन थमने का नाम नहीं ले रहा है। पड़ोसी राज्य मध्यप्रदेश की शराब...

Jan 16, 2020, 06:51 AM IST
Chichola News - chhattisgarh news smugglers run away from drunken vehicle fair ground 35 boxes seized
पुलिस की लगातार कार्रवाई के बाद भी शराब का अवैध परिवहन थमने का नाम नहीं ले रहा है। पड़ोसी राज्य मध्यप्रदेश की शराब बड़ी मात्रा में छत्तीसगढ़ में पहुंचाई जा रही है। बुधवार को डोंगरगढ़ पुलिस ने 35 पेटी शराब बरामद किया।

टीआई अलेक्जेंडर किरो ने बताया कि सुबह लगभग पौने 11 बजे चिचोला पुलिस चौकी से प्वाइंट मिला कि हाइवे की ओर से स्कार्पियों गाड़ी में बड़ी मात्रा में शराब भरकर तस्कर डोंगरगढ़ की ओर भाग रहे हैं। चिचोला पुलिस ने काफी दूर तक तस्करों का पीछा किया। लेकिन तस्कर तेज गति से वाहन चलाते हुए पुलिस टीम को चकमा देकर भाग निकले। इधर डोंगरगढ़ पुलिस पहले ही मुस्तैद हो गई थी। वाहन क्रमांक एमएच 18 एस 1598 डोंगरगढ़ पहुंची। तब पेट्रोलिंग गाड़ी से तस्करों का पीछा किया लेकिन आरोपियों ने चकमा देते हुए गाड़ी नीचे मंदिर की ओर मोड़ दिया और मेला ग्राउंड के पास शराब से भरी गाड़ी को छोड़कर आरोपी फरार हो गए। कुछ ही देर में पुलिस पहुंची और गाड़ी में रखी शराब को बरामद कर लिया। पुलिस को वाहन से 15 पेटी ऑफिसर च्वाइस तथा 20 पेटी गोवा शराब बरामद हुआ है। जिसकी कीमत एक लाख 88 हजार रुपए आंकी गई है। पुलिस को आशंका है कि आरोपी मंदिर की भीड़ में दर्शनार्थियों के साथ शामिल हो गए होंगे या रेलवे स्टेशन पास होने से ट्रेन में बैठकर फरार हो गए होंगे।

अज्ञात आरोपियों के खिलाफ आबकारी एक्ट 34, 2 के तहत जुर्म दर्ज कर लिया गया है। उक्त कार्रवाई में एएसआई जयमल उइके, प्रधान आरक्षक चंद्रभुवन मंडावी, शरद युनूस, आरक्षक मुखीत यादव, धरमराज मरकाम, दीपक बघेल की सक्रिय भूमिका रही।

डोंगरगढ़. जब्त शराब के साथ डोंगरगढ़ पुलिस। तस्करों की तलाश जारी।

X
Chichola News - chhattisgarh news smugglers run away from drunken vehicle fair ground 35 boxes seized
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना