शिक्षक संघ की बैठक में तबादला नीति के खिलाफ की गई चर्चा

Rajnandgaon News - छत्तीसगढ़ शिक्षक संघ की जिला ईकाई की बैठक ग्राम उपरवाह में हुई। इसमें ब्लाॅक के अध्यक्षों व सदस्यों ने अपने-अपने...

Bhaskar News Network

Aug 14, 2019, 09:05 AM IST
Uparvah News - chhattisgarh news teachers39 union meeting discussed against transfer policy
छत्तीसगढ़ शिक्षक संघ की जिला ईकाई की बैठक ग्राम उपरवाह में हुई। इसमें ब्लाॅक के अध्यक्षों व सदस्यों ने अपने-अपने ब्लाॅक की समस्याओं से अवगत कराते हुए खामियों समस्याओं को दूर करने के विषय में चर्चा की गई।

बैठक में जिला सचिव रविकांत यादव ने क्रमोन्नति वेतन, त्रिस्तरीय समयमान वेतन व पदोन्नति व पाॅस्को के संबंध में नियमों व कारणों पर प्रकाश डालते हुए संगठन को कार्रवाई किए जाने पर बल दिया। जिला अध्यक्ष भग्गुराम वर्मा ने युक्तियुक्तकरण, स्थांतरण मनमाने ढंग से करने व स्थानांतरण नीति के विरुद्ध किए स्थानांतरण पर चिंता जाहिर करते हुए संगठन उच्च कार्यालय से पत्र व्यवहार के माध्यम से अवगत कराने की बात कही। संगठन के निर्देशानुसार सदस्यता अभियान ब्लॉक के प्रस्ताव के अनुसार एलबी शिक्षक को सदस्य बनाने का निर्णय लिया जाना प्रस्तावित किया।

प्रांतीय मंत्री संजय पांडे ने संगठन की सक्रियता संगठन की मजबूती के लिए सभी सदस्यों को युद्ध स्तर पर काम करने की आवश्यकता पर बल दिया। पूर्व संगठन मंत्री गोपाल सिंह ने संगठन की मजबूती के लिए जिला व ब्लॉकों में बैठक होती रहनी चाहिए। समस्या हो या ना हो यह मायने नहीं रखता, परंतु बैठक अनिवार्य रूप से पखवाड़े में होनी चाहिए। इस अवसर पर जिला प्रवक्ता लेखराम,परदेशी राम, दुर्जन जंघेल, संतोष, पवन, रामकुमार, चंद्रशेखर सहित अन्य सदस्य मौजूद थे।

X
Uparvah News - chhattisgarh news teachers39 union meeting discussed against transfer policy
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना