मोबाइल चोरी मामले का तीसरा आरोपी गिरफ्तार

Rajnandgaon News - गुड़ाखू लाइन में संचालित पिंटू मोबाइल से 6 व 7 जुलाई की रात को बड़ी संख्या में मोबाइल की चोरी हुई थी। मामले में पुलिस ने...

Bhaskar News Network

Oct 12, 2019, 07:51 AM IST
Rajnandgaon News - chhattisgarh news third accused in mobile theft case arrested
गुड़ाखू लाइन में संचालित पिंटू मोबाइल से 6 व 7 जुलाई की रात को बड़ी संख्या में मोबाइल की चोरी हुई थी। मामले में पुलिस ने चोरी की मोबाइल को खपाने के जुर्म में हरियाणा के नूह जिले में दबिश देकर एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी को ट्रांजिट रिमांड पर पूछताछ करने राजनांदगांव लाया गया है। एएसपी यूबीएस चौहान ने शुक्रवार को पत्रवार्ता में बताया कि पुलिस की तकनीकी शाखा और थाना कोतवाली की टीम ने पूर्व में फरीदाबाद हरियाणा से दो आरोपियों को चोरी के इस मामले में गिरफ्तार किया था। इनके कब्जे से 7 मोबाइल की जब्ती बनाई गई थी।

आरोपी प्रीतम जायसवाल एवं गोविंद प्रसाद नाई को हिरासत में लेकर न्यायिक दंडाधिकारी प्रथम श्रेणी फरीदाबाद की कोर्ट से ट्रांजिट रिमांड प्राप्त कर राजनांदगांव लाया गया था। दोनों आरोपियों द्वारा मिडल मैन कल्लू उर्फ मोहम्मद शाहिद आत्मा इस्लामुद्दीन निवासी बड़खल फरीदाबाद के माध्यम से मोबाइल मिलना बताया था। मोहम्मद साहिब के फरार रहने के कारण गिरफ्तारी व पूछताछ नहीं हो सकी थी।

एक्टिव होते ही पकड़ाए: एएसपी ने बताया कि तकनीकी टीम को मिले इनपुट के आधार पर चोरी गए एक मोबाइल के एक्टिवेट होने पर मोबाइल धारक सलीम खान निवासी इंडोना जिला नूह हरियाणा से पूछताछ पर बताया गया कि 9 सितंबर को उक्त मोबाइल सोहेल इलेक्ट्रॉनिक्स पुनहाना हरियाणा मोबाइल शॉप से 8500 में खरीदा।

दुकान में दी गई दबिश: सोहेल इलेक्ट्रॉनिक्स में दबिश देकर मोबाइल दुकान के संचालक सोहेल पिता जमील खान के कब्जे से 2 नग सीलबंद मोबाइल जब्त किया गया। उक्त दुकान संचालक ने पूछताछ चोरी की मोबाइल खपाने वाले आरोपियों के नाम भी बताया है। मामले में मोबाइल चोरों के बड़े गिरोह का भी पर्दाफाश होने की संभावना है।

राजनांदगांव. आरोपी को गिरफ्तार हरियाणा से लाया गया है।

X
Rajnandgaon News - chhattisgarh news third accused in mobile theft case arrested
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना