पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Coronavirus
  • Shivraj Singh Chouhan Coronavirus Update | Madhya Pradesh CM Shivraj Singh Chouhan Wife Sadhana Chauhan And Son Karthikeya Chauhan Corona Report Test

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शिवराज के परिवार को कोरोना नहीं:मुख्यमंत्री के दोनों बेटों और पत्नी की रिपोर्ट निगेटिव आई; शिवराज ने ट्वीट किया- मैं ठीक हूं, कोरोना योद्धाओं को प्रणाम

भोपाल7 महीने पहले
  • शिवराज का भोपाल के निजी अस्पताल में इलाज चल रहा, कल रात उनकी सभी टेस्ट रिपोर्ट नॉर्मल आईं
  • बेटे कार्तिकेय ने ट्वीट करके मां और भाई की रिपोर्ट निगेटिव आने की जानकारी दी

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के दोनों बेटों और पत्नी की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है। इस बीच, शिवराज ने ट्वीट किया- दोस्तों, मैं ठीक हूं। निस्वार्थ भाव से अपनी जान जोखिम में डालकर पीड़ितों की सेवा करने वाले प्रदेश के सभी कोरोना योद्धाओं को मैं प्रणाम करता हूं। मुख्यमंत्री की कोरोना रिपोर्ट शनिवार को पॉजिटिव आई थी, इसके बाद उन्हें भोपाल के चिरायु अस्पताल में भर्ती किया गया है।

अस्पताल में भर्ती शिवराज ने प्रधानमंत्री मोदी का रेडियो कार्यक्रम मन की बात सुना। मुख्यमंत्री ने कहा- कोरोना से लड़ने का सबसे बड़ा हथियार मास्क और 6 फीट की दूरी है।
अस्पताल में भर्ती शिवराज ने प्रधानमंत्री मोदी का रेडियो कार्यक्रम मन की बात सुना। मुख्यमंत्री ने कहा- कोरोना से लड़ने का सबसे बड़ा हथियार मास्क और 6 फीट की दूरी है।

बेटे कार्तिकेय ने पिता के ठीक होने की प्रार्थना की

शिवराज के बेटे कार्तिकेय चौहान ने ट्वीट करके मां साधना चौहान और भाई के कुणाल की रिपोर्ट निगेटिव आने की जानकारी दी। इसके साथ ही उन्होंने भगवान महाकाल और भगवान वेंकटेश से पिता शिवराज के जल्द ठीक होने की कामना की।

सीएम की सभी रिपोर्ट नाॅर्मल
चिरायु अस्पताल ने शनिवार देर रात शिवराज का हेल्थ बुलेटिन जारी किया। इसमें उनकी सभी जांच रिपोर्ट नॉर्मल बताई गई हैं। बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री अस्पताल से ही काम करते रहेंगे। हालांकि, इस दौरान डॉक्टर 24 घंटे उन पर नजर रखेंगे।

अस्पताल से सीएम शिवराज ने जारी किया वीडियो

मुख्यमंत्री के संपर्क में आए अफसर-नेता टेस्ट करा रहे
मुख्यमंत्री के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद हाल के दिनों में उनके संपर्क में आने वाले मंत्री, अधिकारी और अन्य लोग अपना कोरोना टेस्ट करा रहे हैं। इनमें से ज्यादातर ने खुद को क्वारैंटाइन कर लिया है। दो दिन पहले शिवराज सरकार के कैबिनेट मंत्री अरविंद भदौरिया की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। वे भी चिरायु अस्पताल में भर्ती हैं। शिवराज 20 और 24 जुलाई तक आम लोगों, नेताओं और अधिकारियों के संपर्क में रहे। इस दौरान वे कैबिनेट की बैठकों से लेकर कोरोना की समीक्षा तक लगातार करते रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

    और पढ़ें