• Hindi News
  • Db original
  • Honey Singh Car Collection | Honey Singh News Albums, Luxury Lifestyle, And Love Life

लग्जरी लाइफलग्जरी के दीवाने यो यो हनी सिंह:रील और रियल; दोनों में चलाते हैं करोड़ों की गाड़ी, पत्नी को तलाक के बाद दिए 1 करोड़ रुपए

7 दिन पहलेलेखक: आतिश कुमार

हनी सिंह…जिनके गाने सुन युवा बन जाते थे फैन, मगर दूसरी तरफ उनके गानों से पैरेंट्स होते थे परेशान। मेनस्ट्रीम में आने के बाद अक्सर सुर्खियों और विवादों में रहने वाले हनी सिंह…आज एक बार फिर तलाक की वजह से सुर्खियों में हैं। हिंदी गानों में अग्रेंजी, पंजाबी मिक्स और रैप के साथ अनोखेपन का तड़का देने वाले हनी सिंह, यो-यो के नाम से मशहूर हुए। हनी के नाम के साथ लगे यो-यो का मतलब है 'आपका अपना'। वैसे हनी सिंह का असली नाम हरदेश सिंह है। उन्होंनें करियर की शुरुआत यूट्यूब वीडियो के जरिए की। आगे चलकर ब्राउन रंग, हाई हील्स, अंग्रेजी बीट समेत तमाम गानों के जरिए विश्व में पहचान बना ली। शोहरत के साथ हनी सिंह ने करोड़ों की संपत्ति भी बनाई। आज उनके पास दुनिया की सबसे बेहतरीन कारें और आलीशान घर है।

आज लग्जरी लाइफ में जानिए रैप कल्चर को भारत में सरल और फेमस करने वाले यो यो हनी सिंह के बारे में…

पंजाब और दिल्ली-एनसीआर में हनी सिंह के आलीशान घर

सिंगर, म्यूजिक प्रोड्यूसर, लाइव परफॉर्मर हनी सिंह काफी रईस हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उनकी पंजाब और दिल्ली-एनसीआर में प्रॉपर्टी है। पंजाब में उनका पैतृक घर है। इस घर की कीमत लगभग 3 करोड़ रुपए है। वहीं दिल्ली एनसीआर के पॉश इलाके में भी उनका आलीशान अपार्टमेंट है।

वीडियो ही नहीं रियल लाइफ में भी चलाते हैं करोड़ों की कारें

हनी सिंह के म्यूजिक वीडियो में बहुत ही शानदार और महंगी कारें नजर आती हैं। असल जिंदगी में भी यो यो के पास लग्जरी कारों का शानदार कलेक्शन है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो हनी सिंह के पास ऑडी क्यू 7, ऑडी आर 8, जैगुआर, रोल्स रोयस फैंटम 2, बीएमडब्ल्यू आदि गाड़िया हैं। इन कारों की कीमत लगभग 1.2 करोड़ से 2 करोड़ रुपए तक है।

हनी सिंह उस लेबल की वॉच पहनते हैं जो ब्रिटेन की महारानी भी पहनती थीं

हनी सिंह के पास Patek Philippe Nautilus लेबल की घड़ी है। इसका एक-एक पार्ट हैंड क्राफ्टेड है। इसकी कीमत 88 लाख से 1 करोड़ रुपए के बीच है। ये एक स्विस लग्जरी वॉच कंपनी है, जो 1839 से घड़ियों का निर्माण कर रही है। इस लेबल की घड़ियों को रॉयल्टी से जोड़ा जाता है, जिसकी एक वजह यह है कि कंपनी के प्रमुख ग्राहकों में ज्यादातर शाही खानदानों के लोग हैं। इनमें से एक ब्रिटेन की महारानी एलिजाबेथ भी रही हैं।

बॉलीवुड में एक गाने के लिए सबसे ज्यादा पैसा लिया

बॉलीवुड में हनी सिंह की एंट्री फिल्म ‘शकल पे मत जा’ के टाइटल ट्रैक से हुई। फिर उन्हें बॉलीवुड में एक के बाद एक गाने मिलने लगे। सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी फिल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ और ‘बॉस’ के गानों से मिली। चेन्नई एक्सप्रेस के गाने ‘लुंगी डांस’ लोगों की जुब़ान पर चढ़कर बोला। 2014 में आई फिल्म ‘मस्तान’ में गाना गाने के लिए उन्हें 70 लाख रुपए फीस दी गई, जो उस वक्त बॉलीवुड में किसी भी सिंगर को मिलने वाले सबसे ज्यादा पैसे थे। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आज भी हनी सिंह सालाना 12 करोड़ रुपए की कमाई कर लेते हैं।

शाहरुख ने यो यो की एमिरेट्स फ्लाइट ढाई घंटे डिले करवा दी थी

साल 2013 था, जब गोवा में एक शो करते वक्त हनी सिंह को पता लगा कि शाहरुख मुंबई में उनसे मिलना चाहते हैं। एक इंटरव्यू में हनी सिंह बताते हैं कि शाहरुख ने उन्हें सिर्फ 15 मिनट के लिए अपने घर बुलाया था। मगर 15 मिनट की मीटिंग करीब ढाई घंटे तक चली। इस बीच यो यो को दुबई भी जाना था। शाहरुख ने अपनी पूरी बात रखने के लिए हनी सिंह की एमिरेट्स की फ्लाइट को कैंसिल करवाने के बजाए ढाई घंटे डिले करवा दी थी। और फिर इसी मीटिंग के बाद यो यो ने शाहरुख की चेन्नई एक्सप्रेस में लुंगी डांस वाला हिट गाना दिया था।

शालिनी सिंह से की शादी; मीडिया से छुपाकर रखा, अब तलाक हुआ

2011 में हनी सिंह ने अपनी स्कूल फ्रेंड शालिनी से शादी की थी। इस शादी को यो यो ने मीडिया और पब्लिक से छुपाकर रखा था। कई साल बाद एक शो में हनी ने इसका खुलासा किया था। साल 2021 में उनकी पत्नी शालिनी ने हनी सिंह पर गंभीर घरेलू हिंसा के आरोप लगाए। इसके बाद तलाक के लिए आवेदन भी कर दिया। आखिरकार गुरुवार को दोनों के बीच तलाक के बाद मामला शांत हुआ। जानकारी के मुताबिक इस मामले की अगली सुनवाई 20 मार्च 2023 को होगी, जिसमें अगले प्रस्ताव पर सुनवाई की जाएगी। शालिनी तलवार ने 'घरेलू हिंसा, महिलाओं का संरक्षण अधिनियम' के तहत 10 करोड़ रुपए का मुआवजा मांगा था, लेकिन दोनों के बीच एक करोड़ पर समझौता हुआ।

शोहरत मिलने के बाद अचानक म्यूज़िक इंडस्ट्री से गायब हो गए थे

2016 में हनी सिंह की जिंदगी में एक समय ऐसा आया जब इतनी शोहरत मिलने के बाद भी वे अचानक म्यूज़िक इंडस्ट्री से गायब हो गए। इस दौरान इनके रिहेब सेंटर में इलाज कराने की खबरें आने लगीं। लेकिन हनी सिंह ने इन बातों का खंडन करते हुए अपना पक्ष मज़बूती से रखा। उन्होंने कहा था कि ‘मैं बायपोलर डिसऑर्डर से जूझ रहा था। यह सब 18 महीने चला, इस दौरान मैंने चार डॉक्टर्स भी बदले। दवाइयां मुझ पर काम नहीं कर रही थीं। मेरे साथ कई अजीब चीजें हो रही थीं।’ बायपोलर डिसऑर्डर के साथ ही हनी शराब की लत का शिकार हो गए थे और उन्हें इसका भी इलाज कराना पड़ा था। करीब 2 साल म्यूज़िक इंडस्ट्री से दूर रहने के बाद 2018 में फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ में उनका ‘दिल चोरी’ गाना आया। इस गाने ने एक बार फिर हर जगह धूम मचा दी।

अब महेश भट्ट के साथ फिल्म प्रोड्यूस कर रहे हैं हनी सिंह

सिंगिंग की दुनिया में सफलता पाने के बाद अब हनी सिंह फिल्म प्रोडक्शन में भी हाथ आजमाने जा रहे हैं। इसके लिए बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर महेश भट्ट से हाथ मिलाया है। 6 जून 2022 को हनी सिंह ने सोशल मीडिया पर वीडिया शेयर करते हुए एक वेब सीरीज़ की घोषणा की, जिसे वो प्रोड्यूस करने वाले हैं। उन्होंने लिखा- ‘आप सबने मुझे अब तक गाते हुए, लिखते हुए, एक्टिंग करते हुआ देखा है, लेकिन इस बार मैं कुछ अलग कर रहा हूं। दिग्गज महेश भट्ट साहब के साथ मैं अपने पहले प्रोजेक्ट Illuminati प्रोड्यूस करने जा रहा हूं। यह सच में कुछ अलग होने वाला, आप लोगों कि दुआएं चाहिए।’

खबरें और भी हैं...