दिल्ली / कार का शीशा तोड़ा, 10 हजार रु और डाॅगी चोरी



अपने डॉगी के साथ दीया। (फाइल फोटो) अपने डॉगी के साथ दीया। (फाइल फोटो)
X
अपने डॉगी के साथ दीया। (फाइल फोटो)अपने डॉगी के साथ दीया। (फाइल फोटो)

  • फतेहपुर बेरी इलाके का मामला, ढूंढने वाले के लिए रखा 10 हजार का इनाम 
  • पीड़ित परिवार खुद लगा रहा जगह-जगह पोस्टर 

Dainik Bhaskar

Dec 10, 2018, 06:39 AM IST

नई दिल्ली. साउथ दिल्ली के मस्जिद मोठ इलाके में रहने वाले एक परिवार के 10 हजार रुपए और चार साल का पालतू कुत्ता लुईस चोरी कर लिया गया। परिवार को कैश जाने का इतना मलाल नहीं, जितना लुईस के चोरी होने का है। यह डॉग पोमेरिनियन नस्ल का है, जिसका रंग भूरा है।

 

मामले की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई जा चुकी है। पीड़ित परिवार अपने स्तर पर भी कुत्ते की तलाश में जुटा है। उसके बारे में जानकारी देने वाले को 10 हजार रुपए का इनाम भी घोषित किया है और जगह-जगह पोस्टर चस्पा किए हैं। सोशल मीडिया पर भी प्रया 

 

मस्जिद मोठ डीडीए फ्लैट्स में दीया भूगरा (23) परिवार के साथ रहती हैं। दीया ने हाल ही में कॉलेज ऑफ फाइन आर्टस से स्नातक किया है। उनके पिता राजेश बिजनेसमैन हैं। दीया के भाई-भाभी गुडगांव में रहते हैं। दीया शनिवार शाम टोएटा लाइव ब्लू कलर कार से गुडगांव के लिए निकली थीं। उनके साथ कार में लुईस भी था। 7.45 पर जब वह अर्जनगढ़ एयरफोर्स स्टेशन के पास उन्होंने कार रोकी और वहां एक शॉप में चली गईं। 10 मिनट बाद लौटीं तो बायां शीशा टूटा मिला। सीट पर रखा पर्स और पीछे बैठा कुत्ता गायब था। 

 

लुईस में बसती है मेरी जान: दीया 
दीया ने बताया कि लुईस उसकी जिंदगी बन चुका है। वह जब भी बाहर जाती हैं लुईस खाना छोड़ देता था। दीया ने बताया कि घटनास्थल के पास सीसीटीवी फुटेज चैक की गई, जिसमें 2 लड़के वारदात के वक्त नजर आए। दीया ने यह फुटेज पुलिस को दी हैं। दीया बताती है कि अभी डेढ़ सौ पोस्टर घिटौरनी, अर्जनगढ़ आदि क्षेत्र के आसपास लगाए गए हैं, वह खुद इस काम में जुटी हुई हैं। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना