--Advertisement--

तीन दर्दनाक घटनाओं में 13 की मौत; दिल्ली में कार सवार ने फुटपाथ पर सो रहे लोगों को कुचला, 2 की मौत... राजस्थान में एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत

राजौरी गार्डन एरिया में रविवार तड़के 4 बजे हुई वारदात, घटनास्थल पर ही लोगों ने आरोपी को दबोचा

ईएसआई हॉस्पिटल के सामने फुटपाथ पर पड़ी दुर्घटनाग्रस्त कार। ईएसआई हॉस्पिटल के सामने फुटपाथ पर पड़ी दुर्घटनाग्रस्त कार।
X
ईएसआई हॉस्पिटल के सामने फुटपाथ पर पड़ी दुर्घटनाग्रस्त कार।ईएसआई हॉस्पिटल के सामने फुटपाथ पर पड़ी दुर्घटनाग्रस्त कार।

Dainik Bhaskar

Sep 10, 2018, 05:18 AM IST

नई दिल्ली.  राजौरी गार्डन में ईएसआई हॉस्पिटल के समाने नशे में धुत एक लग्जरी कार सवार ने रविवार तड़के 4 बजे फुटपाथ पर सो रहे चार लोगों को कुचल दिया। इस दर्दनाक हादसे में दो की मौत हो गई, जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर मौजूद लोगों ने आरोपी को पकड़कर पुलिस हवाले कर दिया।

 

आरोपी देवेश (23) गुड़गांव स्थित एक सॉफ्टवेयर कंपनी में जॉब करता है। पुलिस के मुताबिक, ईएसआई स्टाफ ने हादसे की चपेट में आए चारों लोगों को हॉस्पिटल में एडमिट कराया, जहां नूरा (50) और शुक्ला उर्फ किशन कुमार दुबे (55) को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया, जबकि रामसिंह (55) व मनोज (35) का उपचार चल रहा है। 

 

दिल्ली-जयपुर हाइवे पर कार के डिवाइडर से टकराने से हुआ हादसा

अलवर. जयपुर-दिल्ली हाइवे पर रविवार सुबह एक कार डिवाइडर से टकरा गई। टक्कर के बाद कार एक ट्रक से जा भिड़ी। इस घटना में बदरपुर में रहने वाले एक परिवार के 6 लोगों की मौत हो गई, जबकि एक महिला गंभीर है। डीएसपी सुरेया हुड्डा ने बताया कि कार सवार सभी लोग जयपुर से दिल्ली वापस आ रहे थे। मृतकों में चंपी (35), पत्नी अनीता (32), बेटा आर्यन (2), सुनील (24), रेखा (20), लिच्छो (30) शामिल हैं। दो माह पहले ही सुनील और रेखा की शादी हुई थी। 
 

पंकज, सरफराज, उमेश, राजा और विशाल सीवर मरम्मत को उतरे, पांचों की मौत 
नई दिल्ली.
मोती नगर स्थित कैपिटल ग्रीन डीएलएफ पी टॉवर में सीवर की मरम्मत करने उतरे 5 मजदूर जहरीली गैस की चपेट में आने से बेहोश हो गए। इनमें से चार की मौत की सीवर में ही हाे गई और पांचवें ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। सभी कॉन्ट्रैक्ट पर काम करते थे।

 

शुरुआती जांच में पता चला कि ठेकेदार ने सुरक्षा उपकरणों के बिना ही उन्हें सीवर में उतार दिया था। डीसीपी (वेस्ट) मोनिका भारद्वाज ने बताया कि जांच शुरू कर दी गई है। ठोस जानकारी मिलते ही जिम्मेदार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया जाएगा।

Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..