पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

भाजपा सांसद गौतम गंभीर के खिलाफ फ्लैट खरीदाराें के साथ धाेखाधड़ी का आरोप

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • क्रिकेटर से सांसद बने गाैतम गंभीर और अन्य के खिलाफ 50 से ज्यादा फ्लैट खरीदाराें ने शिकायत दर्ज कराई
  • लोगों ने बताया- उन्होंने गाजियाबाद के इंदिरापुरम में फ्लैट बुक कराए, लेकिन उन्हें कब्जा नहीं दिया गया

नई दिल्ली. दिल्ली पुलिस ने क्रिकेटर से राजनेता बने गौतम गंभीर और कई अन्य के खिलाफ फ्लैट खरीदाराें के साथ धाेखाधड़ी करने के मामले में शनिवार काे काेर्ट में पूरक आराेप-पत्र दाखिल किया है।
 
भाजपा सांसद गाैतम गंभीर और अन्य के खिलाफ 50 से ज्यादा फ्लैट खरीदाराें ने शिकायत दर्ज कराई है। उनका आराेप है कि उन्हाेंने गाजियाबाद के इंदिरापुरम में रुद्र बिल्डवेल रियलिटी प्रा. लि. और एचआर इन्फ्रासिटी प्रा. लि. के रियल एस्टेट प्राेजेक्ट में 2011 में फ्लैट बुक कराए थे, लेकिन अभी तक उन्हें फ्लैट का कब्जा नहीं दिया गया। यह शिकायत 2016 में दर्ज कराई थी। 

गंभीर तब रुद्र बिल्डवेल रियलिटी और एचआर इंफ्रासिटी के संयुक्त परियोजना निदेशक और ब्रांड एंबेसडर थे। आराेप है कि हाउसिंग प्राेजेक्ट में फ्लैट देने के नाम पर कई लाेगाें से कराेड़ाें रुपए की धाेखाधड़ी की गई। पुलिस ने आरोप-पत्र में कहा है कि डेवलपर्स ने जून-जुलाई 2014 में खरीदाराें के साथ बिल्डर-बायर एग्रीमेंट किया, जबकि इसकी मंजूरी अवधि 6 जून 2013 को ही खत्म हाे गई थी।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में रहेगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा। पिछले कुछ समय से चल रही किसी समस्या का समाधान मिलने से राहत मिलेगी। कोई बड़ा निवेश करने के लिए समय उत्तम है। नेगेटिव- परंतु दोपहर बाद परिस...

और पढ़ें