पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

टीवी डिबेट के दौरान आप विधायक पर महिला एंकर से अभद्र भाषा इस्तेमाल करने का आरोप

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • नोएडा में एफआईआर, भाजपा महिला मोर्चा आज भारती के घर के सामने करेगा प्रदर्शन

नोएडा. आम आदमी पार्टी के विधायक सोमनाथ भारती पर महिला एंकर से अभद्र भाषा प्रयोग करने का आरोप लगा है। नोएडा स्थित एक न्यूज चैनल पर वह फोन से लाइव डिबेट में हिस्सा ले रहे थे। इस मामले में महिला पत्रकार ने नोएडा के महिला थाने में एफआईआर दर्ज कराई है।

 

महिला एंकर का आरोप है कि विधायक ने लाइव कार्यक्रम के दौरान अमर्यादित भाषा का प्रयोग किया है जिससे उनकी भावनाओं को ठेस पहुंचा है। पुलिस का कहना है कि इस मामले में विधायक से जल्द जवाब मांगा जाएगा। मामले में आप की ओर जारी एक बयान में कहा गया कि कानून अपना काम करेगा।

 

आरोप लगाने वाली महिला एंकर व पत्रकार रंझना अंकित द्विवेदी दिल्ली में रहती हैं। वह सेक्टर-57 स्थित एक मीडिया हाउस में कार्यरत हैं। इनके मुताबिक, मंगलवार को टीवी पर चल रहे लाइव डिबेट के दौरान साेमनाथ भारती फोन से जुड़े थे। जनता की नाराजगी को लेकर जब उनसे सवाल पूछे तो उन्होंने अमर्यादित भाषा का प्रयोग किया।

 

चैनल को बंद कराने की धमकी दे डाली। पत्रकार ने डिबेट की वीडियो फुटेज भी पुलिस को सौंपी है। महिला थाना प्रभारी इंस्पेक्टर सीता कुमारी ने बताया कि पीड़िता का कोर्ट में भी बयान दर्ज कराया जाएगा। इस मामले में भाजपा महिला मोर्चा सोमनाथ भारती के आवास पर प्रदेश भाजपा महामंत्री राजेश भाटिया के नेतृत्व में गुरुवार को प्रदर्शन करेगा।

 

शर्मनाक है सोमनाथ भारती का बयान : 

मैं सोमनाथ भारती के शर्मनाक बयान की घोर निंदा करती हूं। नोएडा पुलिस ने इस केस मे एफआईआर दर्ज कर ली है। मुझे भरोसा है कि इस मामले में कानून अपना काम करेगी। मैं महसूस करती हूं कि सार्वजनिक जीवन में रहने वाले लोगों को अपने गुस्से पर काबू करना चाहिए।