वारदात / पेपर देकर लौट रहे युवक-युवती पर डाला तेजाब, युवक की हालत गंभीर

Dainik Bhaskar

Jun 13, 2019, 04:57 AM IST



Acid attacks on young men and women in Delhi
X
Acid attacks on young men and women in Delhi

नई दिल्ली. वेस्ट दिल्ली के विकासपुरी इलाके में पेपर देकर बाइक से घर लौट रहे युवक-युवती पर अज्ञात युवकों ने तेजाब डाल दिया। हमले में युवक बुरी तरह झुलस गया, जबकि युवती पर भी तेजाब के छींटे आ गई। वारदात के बाद आरोपी फरार हो गए।

 

जख्मी हालत में दोनों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें आरएमएल अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। युवती को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई, जबकि युवक का अस्पताल में इलाज चल रहा है। युवक का आरोप है कि युवती के पूर्व प्रेमी ने वारदात को अंजाम दिया।

 

पुलिस ने पीडि़तों की शिकायत पर मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से मामले की छानबीन कर रही है। पुलिस एक युवक को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ कर रही है। पीडि़त युवक राज (बदला हुआ नाम) परिवार के साथ मोहन गार्डन इलाके में रहता है।

 

कमल की 19 वर्षीय एक युवती से दोस्ती है। मंगलवार को कमल की दोस्त का अलीपुर इलाके में एग्जाम था। कमल उसे पेपर दिलाकर बाइक से लेकर घर लौट रहा था। इस बीच दोनों विकास नगर के पास नाले वाले रोड पर पहुंचे तो अज्ञात युवकों ने दोनों पर तेजाब डाल दिया।

COMMENT