दिल्ली / सभी मतदान केंद्र के 2 कार्यकर्ता नमो ऐप से करें 1000 रु. का योगदान: शाह

Dainik Bhaskar

Feb 12, 2019, 02:06 AM IST


अमित शाह के साथ भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी और केंद्रीय मंत्री विजय गोयल। अमित शाह के साथ भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी और केंद्रीय मंत्री विजय गोयल।
X
अमित शाह के साथ भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी और केंद्रीय मंत्री विजय गोयल।अमित शाह के साथ भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी और केंद्रीय मंत्री विजय गोयल।
  • comment

  • चुनाव के दौरान पार्टी को मिलने वाले चंदे की प्रक्रिया साफ-सुथरी बनाने की वकालत की
  • इस पर सार्वजनिक चर्चा होनी चाहिए चुनाव खर्च कैसे कम किया जा सकेगा 

नई दिल्ली. भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने चुनाव के दौरान पार्टी को मिलने वाले चंदे की प्रक्रिया साफ-सुथरी बनाने की वकालत करते हुए सोमवार को कहा पार्टी धनाढ्यों, बिल्डरों, ठेकेदारों और काला धन रखने वालों के चंदे से नहीं, कार्यकर्ताओं के योगदान से चलनी चाहिए।

 

दीनदयाल उपाध्याय की 51वीं पुण्यतिथि पर कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि देश के हर मतदान केंद्र के 2 कार्यकर्ताओं को नमो ऐप के माध्यम से 1000 रु. का योगदान करना चाहिए। भाजपा कार्यकर्ताओं को गर्व से कहना चाहिए कि हम अपने धन से यह पार्टी चलाते हैं और कोई उद्योगपति, ठेकेदार, धनाढ्य या बिल्डर इसे नहीं चला सकता।’उन्होंने कहा इस पर सार्वजनिक चर्चा होनी चाहिए चुनाव खर्च कैसे कम किया जा सकता है और चंदे की प्रक्रिया साफ-सुथरी कैसे बनाई जा सकती है।

COMMENT
Astrology
Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन