--Advertisement--

दिल्ली / बदमाशों ने दिनदहाड़े बैंक के कैशियर की गोली मारकर की हत्या, 6 लाख रु लूटकर हो गए फरार



सिम्बॉलिक इमेज। सिम्बॉलिक इमेज।
X
सिम्बॉलिक इमेज।सिम्बॉलिक इमेज।

  • कैशियर संतोष सेना से रिटायर्ड थे, बंदूक भी लूट ले गए बदमाश
  • कॉपोर्रेशन बैंक में वारदात, मैनेजर को भी गोली मारी, घायल
  • पिस्तौल लहराते हुए बैंक में घुसे थे 4 से ज्यादा बदमाश 

Dainik Bhaskar

Oct 13, 2018, 01:46 PM IST

नई दिल्ली. बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने शुक्रवार दिनदहाड़े कॉर्पोरेशन बैंक में घुसकर लूटपाट की। विरोध करने पर बैंक के कैशियर की गोली मारकर हत्या कर दी और करीब 6 लाख रुपए लूटकर फरार हो गए। बेखौफ बदमाश जाते-जाते बैंक में तैनात सुरक्षाकर्मी की बंदूक भी लूट ले गए। मृतक कैशियर संतोष कुमार (45) सेना से रिटायर्ड थे। वह परिवार के साथ नजफगढ़ प्याऊ इलाके में परिवार के साथ रहते थे। 

 

वारदात की सूचना पुलिस को शुक्रवार दोपहर करीब 3.45 बजे मिली थी। द्वारका जिले के छावला थाना पुलिस ने आसपास के इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को अपने कब्जे में ले लिया है। फिलहाल पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ लूटपाट और हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस अब बैंक और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल कर बदमाशों की खोजबीन कर रही है।

 

द्वारका जिला पुलिस के अतिरिक्त उपायुक्त गिरीराज सिंह के मुताबिक शुक्रवार दोपहर सूचना मिली थी कि खैरा गांव में कॉपोर्रेशन बैंक में बदमाशों ने लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया है। विरोध करने पर कैशियर व मैनेजर संतोष कुमार को गोली मार दी है। मौके पर पहुंची पुलिस की टीम घायल संतोष कुमार को पास के अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

 

पुलिस ने बताया कि शुरुआती छानबीन में पता चला है कि बदमाश करीब 6 लाख रु. लूट फरार हुए हैं। उनकी संख्या 4 से अधिक थी। सभी 2 मोटर साइकिलों पर सवार थे। लूटपाट की सारी वारदात सीसीटीवी में भी कैद हुई है। फुटेज के आधार पर बदमाशों की पहचान की जा रही है। जिला पुलिस की टीमें आरोपियों की तलाश में जुटी है।

 

वहीं, घटना के समय कई ग्राहक भी बैंक के अंदर मौजूद थे। बदमाश पिस्तौल लहराते हुए अंदर घुस गए और विरोध करने पर कैशियर को गोली मार दी। कुछ कर्मचारियों को बट मार घायल किया। जिस समय वारदात को अंजाम दिया बैंक में आधा दर्जन स्टाफ और इतने ही ग्राहक मौजूद थे।

Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..