पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सरकारी काम में बाधा डालने पर आप विधायक मदनलाल पर केस

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • विधायक ने झुग्गियों पर कार्रवाई करने पहुंची टीम को रोकने की कोशिश की थी
  • हालांकि, विधायक का कहना है कि उन्होंने कार्रवाई में कोई रुकावट नहीं डाली

नई दिल्ली. रेलवे के काम में बाधा डालने के आरोप में कस्तूरबा नगर से आप (आम आदमी पार्टी) विधायक मदनलाल के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। यह मामला विधायक के ही लोकल थाने कोटला मुबारकपुर में दर्ज हुआ है।

 

आरोप है कि कुछ दिन पहले प्रेम नगर रेलवे लाइन पर बसी अवैध झुग्गियों पर कार्रवाई करने के लिए एक दस्ता पहुंचा था, तभी वहां पहुंचे विधायक ने अपने समर्थकों संग एक्शन को रुकवाने की कोशिश की। वहीं दूसरी ओर विधायक का कहना कि उन्होंने कोई काम में रुकावट नहीं डाली। सिर्फ संबंधित विभाग के अधिकारियों से यही कहा था कि इस कार्रवाई से पहले लोगों को कोई नोटिस दिया गया था या नहीं। उन्होंने कहा गलत कार्रवाई करने को लेकर आगे शिकायत करने की जरूर चेतावनी दी थी।

 

29 जनवरी को रेलवे के एक अधिकारी की ओर से इस बाबत कोटला मुबारकपुर थाने में शिकायत दी गई थी। पुलिस को बताया कि मदनलाल ने प्रेम नगर रेलवे लाइन पर बनी झुग्गियों को हटाने की कार्रवाई के दौरान काम में बाधा डाली है। शिकायत के मद्देनजर पुलिस ने सरकारी काम में बाधा डालने संबंधी धारा के तहत केस दर्ज कर लिया। वहीं विधायक ने कहा कि अब पीड़ित लोग कोर्ट जाने की तैयारी कर रहे हैं, क्योंकि वे लोग यहां कई साल से बसे हुए थे और उनके घर बिजली के मीटर तक लगे हुए हैं।