दिल्ली / सीएम केजरीवाल ने गाय की पूजा की और बोले- गाय के नाम पर वोट मांगने वाले चारा भी नहीं देते



गाय की पूजा करते मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल गाय की पूजा करते मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल
X
गाय की पूजा करते मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवालगाय की पूजा करते मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल

  • मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बवाना स्थित श्री कृष्ण गौशाला का किया निरीक्षण
  • इस गौशाला को देश की सबसे बेहतरीन गौशाला का अवार्ड भी मिल चुका है
  • हाल में दिल्ली सरकार ने पशु और पक्षियों के लिए पॉलिसी बनाई है

Dainik Bhaskar

Jan 12, 2019, 01:56 AM IST

नई दिल्ली.  सीएम अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को बवाना स्थित श्री कृष्ण गौशाला का निरीक्षण किया। गाय की पूजा अर्चना की और कहा अगले हफ्ते हरियाणा के लोगों के बुलावे पर वहां की गौशालाओं को देखने जाएंगे। केजरीवाल ने गौ पूजा के बाद कहा- गाय के नाम पर वोट मांगने वाले गाय को चारा भी नहीं देते। हम गाय के नाम पर राजनीति नहीं करते। गाय के नाम पर वोट नहीं मांगते। गाय की सेवा करते हैं। गाय के नाम पर राजनीति नहीं होनी चाहिए। वोट नहीं मांगा जाना चाहिए। गाय की सेवा करनी चाहिए।

 

गाय के जरिए बीजेपी पर निशाना :
मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भाजपा शासित नगर निगम पर निशाना साधते हुए कहा कि गाय के नाम पर वोट मांगने वाले गाय के लिए पैसे नहीं दे रहे हैं। एमसीडी ने यहां की गायों के लिए पैसे नहीं दिए। हमने पैसे दिए हैं। अब हम एमसीडी से भी यहां के बकाया पैसे दिलवाएंगे।

 

मुख्यमंत्री केजरीवाल बोले गौशाला को देखकर समझा जा सकता है कि गौशालाओं के लिए दिल्ली सरकार ने कितना शानदार काम किया है। यहां आकर लोगों को जानना चाहिए कि असली गाय की सेवा क्या होती हैं। सरकार का दावा है कि इस गौशाला को देश की सबसे बेहतरीन गौशाला का अवार्ड भी मिल चुका है। बता दें हाल ही में दिल्ली सरकार ने पशु और पक्षियों के लिए पॉलिसी बनाई है। जिसमें गाय के लिए हॉस्टल बनाने के अलावा गौशाला और वृद्धाश्रम जोड़कर बनाने का भी प्रस्ताव है।

COMMENT