दिल्ली / शीला ने सभी कमेटियों के अध्यक्ष की बुलाई बैठक, माकन नहीं पहुंचे

Dainik Bhaskar

Mar 17, 2019, 07:03 AM IST


दिल्ली कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष शीला दीक्षित (फाइल फोटो) दिल्ली कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष शीला दीक्षित (फाइल फोटो)
X
दिल्ली कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष शीला दीक्षित (फाइल फोटो)दिल्ली कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष शीला दीक्षित (फाइल फोटो)
  • comment

  • प्रचार समिति की जिम्मेदारी पूर्व विधायक सोमेश शौकीन के अलावा अन्य समितियों के अध्यक्ष बैठक में शामिल हुए
  • शीला दीक्षित ने कहा कि लोस चुनाव के लिए कमेटी के काम में तेजी लाएं

नई दिल्ली. दिल्ली कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष शीला दीक्षित ने लोस चुनाव को लेकर बनाई गई कैंपेन कमेटी, पब्लिक सिटी कमेटी, मेनिफेस्टो कमेटी सहित सभी कमेटी अध्यक्षों की शनिवार को बैठक बुलाई थी। इसमें मेनिफेस्टो कमेटी के अध्यक्ष अजय माकन और कैंपेन कमेटी के अध्यक्ष सुभाष चोपड़ा बैठक में नहीं पहुंचे। प्रचार समिति की जिम्मेदारी पूर्व विधायक सोमेश शौकीन के अलावा अन्य समितियों के अध्यक्ष बैठक में शामिल हुए। प्रदेश अध्यक्ष शीला दीक्षित ने कहा कि लोस चुनाव के लिए कमेटी के काम में तेजी लाएं।

 

जनसंवाद अनाधिकृत कालोनियों में भी होगा : दिल्ली कांग्रेस ने झुग्गी बस्ती, पुनर्वास कालोनी और अनाधिकृत कालोनियों में मेरी बस्ती जनसंवाद शुरू किया। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष शीला दीक्षित और कार्यकारी अध्यक्ष हारून यूसुफ ने शनिवार को तिमारपुर विस की संजय बस्ती में लोगों से संवाद किया। शीला दीक्षित ने महिलाओं से लाडली योजना और 15 साल के कार्यकाल में किए कार्यों पर चर्चा की।

 

शीला दीक्षित ने कहा कांग्रेस सरकार आने पर सभी को उसी स्थान पर पक्के मकान दिए जाएंगे। हारून यूसुफ ने बताया कि मेरी बस्ती जनसंवाद कार्यक्रम झुग्गी बस्ती, पुनर्वास कालोनी के अलावा अनाधिकृत कालोनियों में भी किया जाएगा। हारून यूसुफ ने भास्कर से बातचीत में कहा वर्तमान सरकार बेशक बिजली दाम सस्ते करने की बात कर रही है लेकिन कम बिजली खर्च करने वालों के बिल फिक्स चार्ज की वजह से बढ़े हैं।

COMMENT
Astrology
Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन