दहशत / राजधानी दिल्ली में बदमाश बेकाबू, कानून-व्यवस्था को दिखा रहे ठेंगा



criminals uncontrol in Delhi, any killing in a day
X
criminals uncontrol in Delhi, any killing in a day

  • किसी को सड़क पर मारी गोली तो किसी को कार में, राजधानी में अपराधी बेखौफ
  • 4 घंटे में बेखौफ बदमाशों ने अलग-अलग चार घटनाओं में 5 लोगों की हत्या कर दी

Dainik Bhaskar

Jun 15, 2019, 04:34 AM IST

नई दिल्ली. राजधानी में महज 14 घंटे में बेखौफ बदमाशों ने अलग-अलग चार घटनाओं में 5 लोगों की हत्या कर दी। बेखौफ बदमाशों ने दिनदहाड़े किसी को सड़क पर तो किसी को कार में गोली मार दी। भलस्वा में चंद्रशेखर को बाइक सवार बदमाशों ने सिर में गोली मारी और फरार हो गए।  वहींं भलस्वा डेयरी की एक दूसरी घटना में नाबालिग छात्र को गोली लगने के बाद उसके पिता लगातार 100 नंबर पर पुलिस को डायर करते रहे मगर उनको वहां से कोई रिस्पांस नहीं मिला। वहीं विकास पुरी की घटना में बदमाशों ने मृतक को घर से घसीटकर अपने कार में बिठाया और गोली मार दी। वहीं नंदनगरी में रेडलाइट के पास दो लोगों की कार में ही हत्या कर दी गई।

पहला केस : प्रॉपर्टी डीलर को कार से उतार सिर में मार दी गोली, मौत

  1. बाइक सवार 2 बदमाशों ने गुरुवार रात एक प्रॉपर्टी डीलर की सिर में गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। मृतक की पहचान चंद्रशेखर के रूप में हुई है। भलस्वा डेरी थाना पुलिस मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश कर रही है। वहीं परिजनों ने  4 लोगों पर शक जाहिर किया है, जो जमीन कब्जे मामले में शामिल थे। 15 दिन पहले भी प्रॉपर्टी डीलर के प्लाट पर बदमाशों ने कब्जा करने की कोशिश की थी, जिनमे कई राउंड गोलियां चली थीं। चंद्रशेखर स्वामी श्रद्धानंद कॉलोनी भलस्वा इलाके में परिवार के साथ रहता था। परिवार में पत्नी, दो बेटे कुलदीप और संदीप हैं। 

  2. दूसरा केस : नाबालिग छात्र को मारी गोली आरोपी भी नाबालिग, अरेस्ट

    दूसरी घटना के महज सवा घंटे बाद बदमाशों ने नाबालिग छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक की पहचान विशाल मिश्रा (17) के तौर पर हुई है। मृतक विशाल के घर में 21 जून को बहन की शादी की तैयारियां चल रही थीं। विशाल के पिता रविंद्र मिश्रा शादी के लिए निमंत्रण के कार्ड बांटने गए हुए थे। तभी इनके पास कॉल आया कि उनका बेटा कहीं पड़ा हुआ है। रविंद्र का आरोप है कि 100 नंबर पर कई कॉल की लेकिन फोन ही नहीं उठाया। इसके बाद ये प्राइवेट गाड़ी में अपने बेटे को लेकर बाबू जगजीवन राम अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। विशाल को गोली वाले नाबालिग को अरेस्ट कर लिया गया है।

  3. चौथी घटना : नंदनगरी रेड लाइट के पास दो लोगों को सरेबाजार मारी गोली

    करीब आधा दर्जन बदमाशों ने दिनदहाड़े नंद नगरी रेड लाइट के पास कार सवार 2 लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी। मृतकों की पहचान खुरवेश और कांची के तौर पर हुई है। घटना के वक्त दोनों नंद नगरी रेड लाइट पर खड़े थे। इस दौरान दोनों को करीब 7 से 8 गोलियां लगीं। घटना शुक्रवार दोपहर 12.12 बजे की है। पुलिस ने दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस अधिकारी की मानें तो खुरवेश नंद नगरी इलाके का घोषित बदमाश है। उस पर हत्या, हत्या के प्रयास समेत 41 मामले दर्ज हैं।

COMMENT