पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

डूसू चुनाव में जीते हुए छात्रों और उनके समर्थकों ने सड़कों पर मचाया हुड़दंग

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ 3 मिनट 44 सेकंड का वीडियो, उड़ाई नियमोंं की धज्जियां
  • हुड़दंगियों ने मुखर्जी नगर चौक पर ट्रैफिक को रोका, पुलिस भी मूकदर्शक बनी रही

नई दिल्ली. डूसू के परिणाम आने के बाद जीते हुए उम्मीदवारों व उनके समर्थकों ने रात को सड़कों पर जमकर हुड़दंग मचाया। इतना ही नहीं उन्होंने ट्रैफिक नियमों की जमकर धज्जियां उड़ाईं। शनिवार सुबह सोशल मीडिया पर इसका वीडियो भी वायरल हो गया।
 
वीडियो में साफ दिख रहा है कि कार सवार युवक बीच रोड पर कार की छत व बोनट पर अर्धनग्न अवस्था में खड़े होकर नाच रहे हैं। इतना ही नहीं वे कार की खिड़कियों पर भी लटकते नजर आ रहे हैं। एक कार पर डूसू इलेक्शन में प्रेसीडेंट का पद जीतने वाले अक्षित दहिया का स्टीकर लगा दिखाई देता है।

पुलिस और ट्रैफिक पुलिस दोनों खामोश
यह कारें मौरिस नगर व रूप नगर थाने के सामने से भी गुजरीं, लेकिन पुलिसकर्मी ने कार्रवाई नहीं की। हुड़दंगियों ने मुखर्जी नगर चौक पर ट्रैफिक को रोका लेकिन ट्रैफिक पुलिस भी मूकदर्शक बनी रही। इन कारों पर दिल्ली विश्वविद्यालय के पोस्टर चिपके दिखाई दे रहे हैं। पुलिस ने अब कार्रवाई करने की बात कही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप भावनात्मक रूप से सशक्त रहेंगे। ज्ञानवर्धक तथा रोचक कार्यों में समय व्यतीत होगा। परिवार के साथ धार्मिक स्थल पर जाने का भी प्रोग्राम बनेगा। आप अपने व्यक्तित्व में सकारात्मक रूप से परिवर्तन भ...

और पढ़ें