--Advertisement--

दिल्ली / ऑनलाइन गेम खेलने का आदी था तिहरे हत्याकांड का आरोपी, दोस्तों के साथ कमरा किराये पर लिया



मिथलेश, उनकी पत्नी सिया, बेटी नेहा और बेटे के साथ किशनगढ़ इलाके में रहते थे। -फाइल मिथलेश, उनकी पत्नी सिया, बेटी नेहा और बेटे के साथ किशनगढ़ इलाके में रहते थे। -फाइल
X
मिथलेश, उनकी पत्नी सिया, बेटी नेहा और बेटे के साथ किशनगढ़ इलाके में रहते थे। -फाइलमिथलेश, उनकी पत्नी सिया, बेटी नेहा और बेटे के साथ किशनगढ़ इलाके में रहते थे। -फाइल

  • पुलिस के मुताबिक, सूरज के वॉट्सएप ग्रुप में करीब 12 दोस्त शामिल
  • ग्रुप में क्लास बंक करने, गेम खेलने और समय बिताने की बातें करते थे
  • तिहरे हत्याकांड के आरोपी सूरज के दोस्तों से पूछताछ करेगी पुलिस

Dainik Bhaskar

Oct 12, 2018, 10:40 AM IST

नई दिल्ली. दिल्ली के वसंतकुंज में माता-पिता और बहन की हत्या का आरोपी सूरज उर्फ सरनाम वर्मा (19) ऑनलाइन गेम खेलने का आदी है। पुलिस के मुताबिक, सूरज की लाइफस्टाइल के लिए माता-पिता उसे अक्सर टोकते थे। उसके फ्रैंड सर्कल में पांच लड़कियों समेत 12 दोस्त हैं। सभी ने मिलकर महरौली में एक कमरा किराये पर ले रखा था। जहां वे क्लास बंक कर समय बिताते और ऑनलाइन गेम खेलते थे।

सूरज के दोस्त उसे रोल मॉडल मानते थे

  1. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि सूरज के दोस्त उससे प्रभावित थे और उसे रोल मॉडल मानते थे। वारदात से पहले मंगलवार को वह सुबह 7 से शाम 6 बजे तक कमरे पर दोस्तों के साथ मारधाड़ वाले गेम्स खेलता रहा। उसने छह महीने पहले अपने फर्जी अपहरण की साचिश भी रची थी।

  2. कॉन्ट्रैक्टर मिथलेश, उनकी पत्नी सिया और बेटी नेहा के शव बुधवार सुबह किशनगढ़ स्थित घर में मिले थे। सूरज भी जख्मी हालत में था। पुलिस ने अस्पताल में पूछताछ के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया था। आरोपी ने वारदात को लूट की शक्ल देने की कोशिश की थी। परिवार ने सूरज को तीनों के अंतिम संस्कार की इजाजत नहीं दी।

  3. किसी सूरत में दोस्तों को नहीं छोड़ना चाहता था सूरज

    सूरज 12 की परीक्षा में फेल हो गया था। माता-पिता उसे पढ़ाई के लिए अक्सर टोका करते थे। मिथलेश ने उसका दाखिला गुड़गांव के इंस्टीट्यूट में कराया था, ताकि सिविल इंजीनियर डिप्लोमा करने के बाद बेटा उनकी तरह कंस्ट्रक्शन लाइन में आ सके। सूरज को डर था कि अगर वह दोबारा फेल हुआ तो पिता उसे घर में कैद कर देंगे और दोस्तों का साथ छूट जाएगा।

  4. वारदात से पहले वह बुधवार आधी रात तक माता-पिता के साथ एलबम देखता रहा। इसके बाद तीन बजे उठा और माता-पिता की चाकू गोदकर हत्या कर दी। फिर बहन के कमरे में गया और उसका भी गला रेत दिया।

Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..