मनी लॉन्ड्रिंग केस / बेटी ऐश्वर्या से ईडी ने की पूछताछ, कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार की तबियत बिगड़ी



ED questioned DK Shivakumar's daughter Aishwarya in money laundering case
X
ED questioned DK Shivakumar's daughter Aishwarya in money laundering case

  • राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती शिवकुमार से मिलने पहुंचे पूर्व सीएम सिद्धारमैया को ईडी ने रोका
  • ईडी ने ऐश्वर्या से उनके जुलाई 2017 में पिता के साथ सिंगापुर दौरे को लेकर पूछताछ की

Dainik Bhaskar

Sep 13, 2019, 03:24 AM IST

नई दिल्ली. कांग्रेस के संकटमोचक माने जाने वाले नेता डीके शिवकुमार की बेटी से मनी लॉन्ड्रिंग केस में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने पूछताछ की। ऐश्वर्या को गुरुवार को दिल्ली में ईडी के मुख्यालय में बुलाया था। सूत्रों ने बताया कि ऐश्वर्या से उनके जुलाई 2017 में पिता के साथ सिंगापुर दौरे को लेकर पूछताछ की जा रही है। शिवकुमार ने दावा किया था कि वो बिजनेस दौरा था।

 

ईडी के मुताबिक ये दौरा जांच के रडार पर है। इस बीच ईडी की हिरासत में चल रहे शिवकुमार की गुरुवार शाम तबीयत बिगड़ गई। तबीयत बिगड़ने के बाद शिवकुमार को राम मनोहर लोहिया (आरएमएल) अस्पताल में भर्तीय कराया गया। जिस समय शिवकुमार की तबीयत बिगड़ी, उस समय उनकी बेटी से ईडी पूछताछ कर रही थी। इस बीच आरएमएल में भर्ती शिवकुमार से मिलने के लिए कर्नाटक के पूर्व सीएम सिद्दारमैया पहुंचे, लेकिन ईडी ने उन्हें मिलने से रोक दिया।

 

ईडी ने शिवकुमार को तीन सितंबर को हिरासत में लिया था। उन्हें कोर्ट ने 13 सितंबर तक ईडी की हिरासत में भेजा है। कांग्रेस ने कर्नाटक में चले नाटक के दौरान सरकार बचाने के लिए पुरजोर प्रयास करने वाले शिवकुमार की गिरफ्तारी को राजनीतिक विद्वेष वश की गई कार्रवाई बताया था। शिवकुमार को तुगलक रोड पुलिस स्टेशन में रखा गया है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना