दिल्ली / 77 साल की बहन की मौत, खाना-पानी नहीं मिला तो 95 साल के भाई ने भी दम तोड़ा

Dainik Bhaskar

Jun 14, 2019, 03:11 AM IST



Elderly brother and sister found dead in Delhi
X
Elderly brother and sister found dead in Delhi

  • भारत नगर में पुश्तैनी मकान से मिले भाई-बहन के शव
  • दोनों की मौत का पता दूधवाले के घर आने के बाद चला

नई दिल्ली. भारत नगर इलाके के राणा प्रताप बाग में बुजुर्ग भाई-बहन की संदिग्ध हालात में मौत हो गई, जबकि पड़ोसियों को इसकी भनक तक नही लगी। आशंका व्यक्त की जा रही है कि बहन की पहले मौत होने के बाद भाई की गर्मी व भूख-प्यास से मौत हो गई। भारत नगर थाना पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

 

दोनों की मौत का पता बुधवार को दूधवाले के घर आने के बाद चला। पड़ोसियों ने दरवाजा तोड़ा तो बुजुर्ग भाई-बहन की बुरी तरह सड़ चुकी लाश मिली। मृतकों की पहचान चमन लाल खोसला(95) व बहन राजकुमारी (77) के रूप में हुई है। शुरूआती जांच में पुलिस को दोनों के शरीर पर किसी भी तरह के चोट के निशान नहीं मिले। चमनलाल व राजकुमारी राणा प्रताप बाग इलाके के पुश्तैनी मकान में रहते थे। दोनों अविवाहित थे।

 

राजकुमारी डाकघर और चमनलाल एलआईसी से रिटायर हुए थे। राजकुमारी की पेंशन से घर का खर्चा चलता था। 4 बहन-भाईयों के परिवार में चमन के इकलौते विवाहित भाई जीवन लाल खोसला अपने परिवार के साथ आनंद विहार इलाके में रहते हैं। इनका भतीजा गुड़गांव में रहता है। करीब 10-11 साल पहले चमन एक हादसे में घायल हो गए थे, जिसके बाद उनको लकवा हो गया था। चमन घर में ही चल फिर पाते थे। इनका ख्याल राजकुमारी ही रखती थी।

COMMENT