दिल्ली / महरौली से जीते आप विधायक नरेश यादव की गाड़ी पर फायरिंग; एक समर्थक की मौत, एक घायल

किशनगढ़ गांव में विधायक की गाड़ी पर गोलियां चलाई गईं। किशनगढ़ गांव में विधायक की गाड़ी पर गोलियां चलाई गईं।
महरौली से जीते आप विधायक नरेश यादव। (फाइल फोटो) महरौली से जीते आप विधायक नरेश यादव। (फाइल फोटो)
X
किशनगढ़ गांव में विधायक की गाड़ी पर गोलियां चलाई गईं।किशनगढ़ गांव में विधायक की गाड़ी पर गोलियां चलाई गईं।
महरौली से जीते आप विधायक नरेश यादव। (फाइल फोटो)महरौली से जीते आप विधायक नरेश यादव। (फाइल फोटो)

  • चुनाव जीतने के बाद यादव मंदिर से दर्शन करके लौट रहे थे, दोनों समर्थक उनकी गाड़ी में बैठे थे
  • पुलिस ने कहा- 'सभी एंगल' से जांच की जा रही, लेकिन यह आपसी रंजिश का मामला भी हो सकता है

दैनिक भास्कर

Feb 12, 2020, 02:07 PM IST

नई दिल्ली. महरौली विधानसभा से जीते आप विधायक नरेश यादव की गाड़ी पर मंगलवार रात अज्ञात व्यक्ति ने फायरिंग कर दी। गोली लगने से उनकी गाड़ी में बैठे एक कार्यकर्ता की मौत हो गई, जबकि दूसरा घायल हो गया। घटना दक्षिण-पश्चिम दिल्ली के किशनगढ़ गांव में रात करीब 11 बजे हुई। वारदात के समय यादव मंदिर से दर्शन करके लौट रहे थे। पुलिस का कहना है कि इस मामले की सभी एंगल से जांच की जा रही है।

मंगलवार रात को जब नरेश यादव की गाड़ी अरुणा आसिफ अली रोड पर एक ट्रैफिक सिग्नल पर रुकी, तभी एक युवक ने पीछे से आकर फायरिंग की। उन्होंने कहा, “यह घटना दुर्भाग्यपूर्ण है। मुझे नहीं मालूम कि हमले की वजह क्या थी, लेकिन यह बेहद अचानक हुआ। करीब 4 राउंड गोलियां चलाई गईं। मेरी गाड़ी पर हमला किया गया। मुझे यकीन है कि अगर पुलिस ठीक तरह से जांच करेगी, तो हमलावर को पहचाना जा सकता है।”

घटना में किसी की भी जान जा सकती थी: विधायक

यादव ने कहा, “दो लोगों को गोलियां लगीं। हमारे कार्यकर्ता अशोक मान जी की मौत हो गई और हरिंदर जी घायल हो गए। मैं अभी यह नहीं कह सकता कि वे मुझ पर हमला करना चाहते थे, लेकिन हमारी गाड़ी को जरूर निशाना बनाया बनाया। इस हमले में किसी की भी मौत हो सकती थी।”

आपसी रंजिश का मामला हो सकता है: पुलिस

दक्षिण-पश्चिम दिल्ली के एडिशनल डीसीपी इंगित प्रताप सिंह ने कहा- अब तक की जांच में पता चला है कि एक ही व्यक्ति ने फायरिंग की। विधायक नरेश यादव उसके निशाने पर नहीं थे। वह आप कार्यकर्ता अशोक मान को मारने के इरादे से ही आया था। पुलिस ने कहा- घटना के वक्त अशोक मान और हरेंद्र सिंह विधायक नरेश यादव की गाड़ी में ही बैठे थे। गोली लगने से अशोक की मौत हो गई, जबकि घायल हरेन्द्र अस्पताल में भर्ती है। हमलावर भागने में कामयाब रहा।

आप सांसद संजय सिंह ने कहा- यह सरेआम हत्या

इस वारदात पर आप के सांसद संजय सिंह ने दुःख जताया और कहा कि यह सरेआम हत्या है और फायरिंग में आप कार्यकर्ता अशोक मान की जान चली गई है। उन्होंने दिल्ली की कानून-व्यवस्था पर भी सवाल उठाए।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना