--Advertisement--

दहशत  / लूट में असफल होने पर मां और 6 साल के बेटे पर की फायरिंग



Firing on mother and 6 year old son in Noida
X
Firing on mother and 6 year old son in Noida
  • ग्रेनो वेस्ट में शुक्रवार दिनदहाड़े बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम
  • फायरिंग के दौरान रास्ते से गुजर रही कैब में लगी गोली, एरिया में दहशत

Dainik Bhaskar

Nov 10, 2018, 01:24 AM IST

ग्रेटर नोएडा. ग्रेटर नोएडा वेस्ट में शुक्रवार दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने स्कूटी सवार महिला और उनके 6 साल के बेटे से लूट का प्रयास किया। लूट में असफल होने पर बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। उसी दौरान पास से जा रही एक कैब में गोली लग गई।

 

हालांकि, इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ। दिनदहाड़े हुई घटना से महिला और आसपास के लोग दहशत में हैं। इस घटना को लेकर पीड़ित महिला ने जब पुलिस के सामने सवाल उठाए तो एक पुलिसकर्मी ने लापरवाही मानने के बजाय यह कहकर सांत्वना दी कि मां-बेटे की जान बच गई और लूट भी नहीं हुई। पुलिसकर्मी के इस बयान से स्थानीय लोगों में नाराजगी है।

 

सामान लेने गए थे मां-बेटे :
लूट की यह घटना ग्रेटर नोएडा के ईको विलेज में रहने वाली महिला के साथ हुई। दहशत की वजह से वह अपना नाम भी मीडिया में लाना नहीं चाहती हैं। उन्होंने बताया कि शुक्रवार दोपहर वह अपनी सोसायटी के पास में ही एक मार्केट में बेटे के साथ सामान लेने गई थीं। वहां से सामान लेकर लौट रही थीं तभी बाइक सवार दो बदमाशों ने पीछा करना शुरू कर दिया।

 

स्कूटी की स्पीड बढ़ाकर बचाई जान :

पीड़ित महिला ने बताया कि बदमाशों को देखकर उनकी हरकत का पता लग गया तो वह स्कूटी की स्पीड बढ़ाकर सोसायटी की तरफ जाने लगीं। सोसायटी के लोगों को देखकर शोर मचाया तो बदमाश गुस्से में आ गए और फायरिंग कर भागने लगे। इसके बाद कुछ लोगों ने पीछा करने का भी प्रयास किया।

 

उसी दौरान वहां से गुजर रही कैब को बदमाशों ने पीछा करते हुए समझ लिया और दो राउंड फायरिंग कर दी। जिससे गोली कैब के एक गेट पर लग गई। हालांकि, इसमें कोई घायल नहीं हुआ। इस घटना के बारे में सीओ निशांक शर्मा ने बताया कि बिसरख थाने की पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज की मदद से बदमाशों के बारे में पता लगा रही है। इसके अलावा पुलिसकर्मी की कही गई बात को लेकर भी जांच की जा रही है। उनका कहना है कि पुलिस उस एरिया में अब पैट्रोलिंग भी बढ़ाएगी।

Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..