पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

दिल्ली में बारिश से उड़ानें बाधित, सड़काें पर पानी भरने से जाम लगा

5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बारिश के दौरान राजपथ ऐसा दिखा।
  • जम्मू-कश्मीर में हिमस्खलन से मजदूर की माैत, कई लापता
  • माैसम विभाग के अनुसार पश्चिमी विक्षाेभ बनने से 4 मार्च से ही रुक-रुककर बारिश हाे रही है
Advertisement
Advertisement

नई दिल्ली/श्रीनगर/अमृतसर . उत्तर भारत के पहाड़ी इलाकाें में शुक्रवार काे लगातार दूसरे दिन बर्फबारी हुई। मैदानाें में बारिश के साथ कहीं-कहीं ओले गिरे। दिल्ली में बेमाैसम की बारिश से उड़ानें बाधित हुईं। सड़काें पर जाम लगा और यातायात प्रभावित हुआ। माैसम विभाग के अनुसार पश्चिमी विक्षाेभ बनने से दिल्ली, उत्तर प्रदेश और उत्तरी हिस्से में 4 मार्च से ही रुक-रुककर बारिश हाे रही है। शनिवार काे इसमें कमी आने की संभावना है। वहीं जम्मू-कश्मीर, उत्तराखंड, हिमाचल प्रदेश के कई स्थानाें पर बर्फबारी हुई है।


इससे ठंड बढ़ गई है। जम्मू-कश्मीर के गंदेरबल जिले में हिमस्खलन से एक मजदूर की मौत हो गई और कई लापता हैं। गंदेरबल में हिमस्खलन उस जगह हुआ, जहां एक पावर ग्रिड पर काम चल रहा था। कई मजदूर कई फुट नीचे बर्फ में दबे हैं। बारिश से कई जगह हुए भूस्खलन के कारण 270 किमी लंबा जम्मू-श्रीनगर नेशनल हाईवे फिर बंद हाे गया है। इससे 400 से ज्यादा वाहन रास्ते फंस गए हैं।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज आप अपनी रोजमर्रा की व्यस्त दिनचर्या में से कुछ समय सुकून और मौजमस्ती के लिए भी निकालेंगे। मित्रों व रिश्तेदारों के साथ समय व्यतीत होगा। घर की साज-सज्जा संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत हो...

और पढ़ें

Advertisement