ज्यादती / बर्थडे पार्टी में 9वीं की छात्रा को बुला दोस्तों ने किया दुष्कर्म, 2 मुख्य आरोपी गिरफ्तार

Dainik Bhaskar

Oct 13, 2018, 05:09 AM IST



सिम्बॉलिक इमेज। सिम्बॉलिक इमेज।
X
सिम्बॉलिक इमेज।सिम्बॉलिक इमेज।

  • गाजियाबाद के इस मामले में कुल पांच आरोपी हैं
  • होटल में बुलाया, नहीं आने पर वीडियो वायरल किया
     

गाजियाबाद. गाजियाबाद में पढ़ने वाली 9वीं की छात्रा को बर्थडे पार्टी में कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। दुष्कर्म के दौरान तीनों आरोपियों ने उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया था। वीडियो को इंटरनेट पर अपलोड करने की धमकी देकर आरोपी फिर छात्रा को होटल में बुलाने का दबाव बनाने लगे।

 

छात्रा ने मना किया तो आरोपियों ने अश्लील वीडियो को कई वॉट्सएप ग्रुप में डाल दिया। वीडियो को छात्रा के रिश्तेदार ने देखा तो परिजनों को जानकारी दी। गाजियाबाद कोतवाली में 3 युवकों और साजिश में शामिल 2 अन्य के खिलाफ दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज किया।  

 

सामूहिक दुष्कर्म की घटना के बाद छात्रा ने अपने परिजनों को कोई जानकारी नहीं दी थी। हालांकि, इससे वह मानसिक रूप से काफी परेशान थी। इसी बीच, मुख्य आरोपी चांद ने 6 अक्टूबर को छात्रा को फोन किया और होटल में मिलने के लिए बुलाया। छात्रा ने आने से मना किया तो आरोपी ने उसके अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी दी।

 

इसके बाद भी छात्रा होटल नहीं गई तो आरोपियों ने कई वॉट्सएप ग्रुप पर उसका वीडियो को भेज दिया। गुरुवार को वीडियो उसके एक रिश्तेदार को मिला। छात्रा की आपबीती सुन मां ने कोतवाली में शिकायत दी। एसएचओ जयकरण सिंह ने बताया कि घटना में 3 युवक ही शामिल थे जबकि साजिश में दो अन्य के होने का आरोप है। दो आरोपियों को शुक्रवार देर शाम अरेस्ट किया गया और अन्य 3 की तलाश जारी है।

COMMENT