--Advertisement--

हाईवोल्टेज ड्रामा / पति से परेशान महिला 200 फीट ऊंचे टावर पर चढ़ी



टावर पर चढ़ी महिला लाल घेरे में। टावर पर चढ़ी महिला लाल घेरे में।
X
टावर पर चढ़ी महिला लाल घेरे में।टावर पर चढ़ी महिला लाल घेरे में।

  • 2 घंटे के ड्रामे के बाद दमकलकर्मियों ने उतारा

Dainik Bhaskar

Sep 12, 2018, 06:25 AM IST

नई दिल्ली.  नांगलोई इलाके में पति से परेशान और डिप्रेशन की शिकार एक महिला मंगलवार शाम को एक हाई वोल्टेज ड्रामा करते हुए 200 फीट उंचे एमटीएनएल टॉवर पर चढ़ गई। यह ड्रामा करीब 2 घंटे से अधिक तक चला। महिला को देखने के लिए आने-जाने वाले लोगों की भीड़ लग गई। जिससे रोहतक रोड पर कई किलोमीटर लंबा जाम लग गया। यह नजारा किसी फिल्मी सीन से कम नहीं था। 


पुलिस और दमकल विभाग के कर्मचारी काफी देर तक महिला को समझाते रहे। लेकिन महिला उतरने के लिए राजी नहीं हुई। इसके बाद दमकलकर्मियों ने टॉवर पर चढ़कर महिला को बहुत समझाया और उतरने का अनुरोध किया। इसके बाद महिला उतरने को तैयार हुई। दमकल कर्मियों ने अपने कंधे पर बैठाकर महिला को सकुशल नीचे उतार लिया।

 

नीचे उतरते ही महिला बेहोश सी हो गई, जिसे पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया। महिला की जान बचाने के बाद दमकलकर्मी खुद को काफी गौरवान्वित महसूस कर रहे थे।  महिला की मां ने बताया कि ससुराल वाले उससे मारपीट करते थे और पागल बताकर उसे घर से निकाल दिया गया है। जिसके बाद से ही वह डिप्रेशन में रहने लगी और परेशान होकर उसने यह कदम उठा लिया। फिलहाल पुलिस ने महिला के खिलाफ कोई मामला दर्ज नहीं किया है।

Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..