--Advertisement--

वारदात / स्विमिंग इंस्ट्रक्टर ने 8 मर्डर की साजिश रची; पत्नी की जिंदगी खराब होने के डर से पहले उसे ही मार डाला



Husband murdered wife
X
Husband murdered wife

  • पत्नी के हाथ-पैर बांधकर करंट लगाया, नहीं मरी तो गला घोंट दिया
  • खुद ले गया अस्पताल, भागने की फिराक में था, लेिकन पुलिस ने पकड़ा

Dainik Bhaskar

Dec 07, 2018, 05:36 AM IST

नीरज आर्या, नई दिल्ली. राजधानी के मुंडका इलाके में हैवानियत की एक बेहद डरावनी वारदात का खुलासा हुआ है। एक शख्स ने 8 मर्डर की योजना बनाई। लेकिन योजना को अंजाम देने से पहले उसने अपनी पत्नी को ही सबसे पहले मार डाला। उसने अपनी योजना पत्नी से भी शेयर की थी। उसे भय था कि 8 हत्याएं करने के बाद वह जेल जाएगा।

 

उसके बाद उसकी पत्नी का क्या होगा। घटना वाली रात शख्स ने पहले बहाने से उसके हाथ-पैर बांधे, फिर पानी गर्म करने वाली रॉड से उसे बिजली का करंट लगाया गया। कई बार की कोशिश में पत्नी बेहोश तो हुई लेकिन मौत नहीं हुई। आखिरकार, आरोपी ने गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद वह पत्नी को अस्पताल लेकर गया, जहां उसकी करंट से हुई मौत की कहानी गढ़ दी।

 

एक सीनियर पुलिस ऑफिसर ने बताया आरोपी ने पूछताछ में खुलासा जिन 8 लोगों को उसने मारने की योजना बनाई थी, उनमें 2 कजिन, एक्स गर्लफ्रैंड और उसका पति, होटल का मैनेजर व अन्य 3 लोग शामिल थे। ये सभी उसकी आंखों में किसी न किसी वजह से खटखकते थे।

 

योजना वह पत्नी को बता चुका था, जो उसे हमेशा समझाया करती थी। उसे लगा कि हत्याओं के बाद उसे जेल जाना ही पड़ेगा। पीछे से उसकी पत्नी की जिंदगी बर्बाद हो जाएगी।  इसी चिंता को देखते हुए उसने सबसे पहले पत्नी को खत्म करने की प्लानिंग की। 

 

3 पिस्टल और 30 कारतूस बरामद :
उसके पास से 3 पिस्टल और 30 जिंदा कारतूस बरामद किए गए। आरोपी राजीव कुमार (37) मूलरूप से जींद (हरियाणा) का रहने वाला है। वह राज्य स्तर मेड़ल जीत चुका स्विमिंग इंस्ट्रक्टर है। आईटीसी मौर्या होटल में आठ साल बतौर स्विमिंग कोच की नौकरी भी कर चुका है। पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मर्डर की बात कनफर्म होने पर पुलिस प्रोडक्शन वारंट पर जेल से लाएगी।

 

वारदात के समय सो रहा था बेटा :

 24 नवंबर की रात आरोपी ने पत्नी सोनिया (28) को दूसरे तरीके से संबंध बनाने के लिए तैयार किया। योजना के तहत उसके हाथ-पैर और मुंह बांध दिए। इसके बाद पानी गर्म करने वाली रॉड से पीठ पर करंट लगाया। इस पर वह बेहोश हो गई। इसके बाद पानी गर्म करने वाले उपकरण को हटाकर करंट दिया, फिर भी उसकी सांसे नहीं थमीं।

 

एसचओ एसएस संधू द्वारा की गई गहन पूछताछ में उसने बताया कि अंत में उसने पत्नी का गला घोंट दिया। उस वक्त 4 साल का बेटा घर में ही सो रहा था। योजना के तहत वह पत्नी को अस्पताल ले गया, जहां करंट लगने की कहानी बनाई। मामला पुलिस के पास पहुंच गया। पुलिस को उस पर शक हुआ अौर भागने से पहले पकड़ लिया।

Bhaskar Whatsapp
Click to listen..