नेबसराय इलाके में रात में चल रही थी शराब पार्टी, पुलिस ने आयोजकों को किया अरेस्ट

Delhi-ncr News - साउथ दिल्ली के नेबसराय में रात के समय चल रही शराब पार्टी के दौरान पुलिस ने रेड डालकर आयोजक दो भाइयों को गिरफ्तार कर...

Aug 19, 2019, 07:20 AM IST
New Delhi News - liquor party was going on at night in nebasarai area police arrested the organizers
साउथ दिल्ली के नेबसराय में रात के समय चल रही शराब पार्टी के दौरान पुलिस ने रेड डालकर आयोजक दो भाइयों को गिरफ्तार कर लिया है। पार्टी में शामिल लोगों के हाथों में इस दौरान बैंड बंधा हुआ था, जिनसे एंट्री के तौर पर पांच सौ रु. लिए गए थे। मौके से पुलिस ने 188 बीयर की बोतल, 168 खाली बोतल, चौदह हजार रुपए, एंट्री बैंड, एक डायरी जिसमें गेस्ट की डिटेल लिखी थी और पी 10 लाइसेंस। मामले की जांच से जुड़े एक पुलिस अधिकारी ने कहा यह लाइसेंस घर में होने वाली पार्टी आयोजन के लिए लिया जाता है, लेकिन यहां इसका इस्तेमाल शराब बीयर बेचने में किया जा रहा था।

एंट्री के लिए हर शख्स से लेते थे पांच सौ रुपए

नकली ग्राहक बनकर पार्टी में पहुंची पुलिस| पुलिस ने दो भाइयों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों की पहचान अक्षित कथूरिया व अंकित कथूरिया के तौर पर हुई। एक्साइज डिपार्टमेंट के एसीपी आलोक कुमार ने बताया कि नेबसराय में शराब की पार्टी चलने की सूचना मिली थी। पुलिस टीम नकली ग्राहक बनकर पार्टी में पहुंची। वहां रजिस्टर से लेकर तमाम रिकॉर्ड चेक किए गए। बार मैनेजर की भूमिका अक्षित कर रहा था। पुलिस को एक नाबालिग लड़का भी मिला जो गीता कॉलोनी का रहने वाला है।

X
New Delhi News - liquor party was going on at night in nebasarai area police arrested the organizers

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना