दिल्ली / युवती ने ब्रेकअप किया, मनाने आया प्रेमी, नहीं मानी तो बनाया 10 घंटे बंधक

Dainik Bhaskar

Oct 12, 2018, 11:05 AM IST



सिम्बॉलिक इमेज। सिम्बॉलिक इमेज।
X
सिम्बॉलिक इमेज।सिम्बॉलिक इमेज।

  • लड़की बाहर निकलने के लिए करती रही संघर्ष, अारोपी चाकू दिखाकर डराता रहा
  • किसी तरह युवती ने मां को फोन पर दी सूचना, तब कहीं छोड़कर भागा आरोपी
  • दोनों एक नामचीन एयरलाइंस में साथ करते हैं काम, पुलिस ने दर्ज की रिपोर्ट

नीरज आर्या, नई दिल्ली. एक नामचीन एयरलाइंस में काम करने वाली युवती को उसके सहकर्मी से ब्रेकअप करने पर यातना सहन करनी पड़ी। मनाने आए प्रेमी ने उसको 10 घंटे तक बंधक बनाए रखा। वह शोर मचाती तो युवक उसे चाकू दिखाकर डराता। किसी तरह उसने अपनी मां काे फोन करके जानकारी दी, जब कहीं जाकर वह आरोपी के चंगुल से मुक्त हुई।

 

साउथ वेस्ट डिस्ट्रिक के एक पुलिस अधिकारी ने बताया पीड़िता महिपालपुर एरिया में अपनी मां के साथ रहती है। वह मूलरूप से पंचकुला हरियाणा की रहने वाली है। 2 साल से एक एयरलाइंस कंपनी में केबिन क्रू के पद पर कार्यरत है। घटना से दो दिन पहले उसकी मां किसी काम से अपने घर गई थी। आरोपी को इस बात की भनक लग गई कि युवती घर में अकेली है। आरोपी 6 अक्टूबर की रात लड़की के घर आया। उसे देख लड़की ने घर का दरवाजा नहीं खोला।

 

ठीक एक घंटे बाद लड़की के रूम में बाहर से गंदा पानी घुस गया। यह देखने के लिए जैसे ही उसने दरवाजा खोला, तभी आरोपी धक्का देते हुए अंदर आ गया। उस वक्त रात के 11 बजे थे। पीड़िता का कहना है इसके बाद आरोपी ने उसे अपने ही घर में बंधक बना लिया। वह दरवाजे पर ही बैठ गया। उसके हाथ में चाकू था। हाथापाई के दौरान उसके नाखून आरोपी की छाती और कंधे पर लग गए। पूरी रात उनके बीच नोकझोंक होती रही।  सुबह पीड़िता ने फोन से मां को आरोपी के बारे में बता दिया।

 

मां ने इस बात की जानकारी भाई को दी, जिसने दिल्ली पुलिस हेल्प लाइन को कॉल किया। इसका पता चलते ही आरोपी ने फोन छीन लिया। लड़की की शर्ट पहनी और 2000 रुपए लेकर भाग गया। मामले में पुलिस ने 8 अक्टूबर को चोरी, छोड़छाड़, घर में घुसने और उसे कैद कर रखने संबंधी धाराओं के तहत केस दर्ज किया है। घटना के बाद पीड़िता काम से यूएसए चली गई, जिससे उसके कोर्ट में बयान नहीं हो सके। आरोपी जान पहचान का है, इसलिए उसे जांच में शामिल होने के लिए जल्द बुलाया जाएगा।

COMMENT