• Hindi News
  • Local
  • Delhi ncr
  • Sanjay Raut; Maharashtra Government Formation [Updates]: Shiv Sena leader Sanjay Raut, Sharad Pawar Meeting News Updates

महाराष्ट्र / शरद पवार से मुलाकात के बाद शिवसेना नेता संजय राउत बोले- राज्य में जल्द होगा सरकार का गठन

सांसद संजय राउत सांसद संजय राउत
X
सांसद संजय राउतसांसद संजय राउत

  • दिल्ली में देर शाम शिवसेना नेता राउत ने राकांपा प्रमुख शरद पवार से की मुलाकात
  • कहा- महाराष्ट्र में हमारी नहीं, सरकार बनाने की जिनकी जिम्मेदारी थी वह भाग गए

दैनिक भास्कर

Nov 19, 2019, 10:52 AM IST

दिल्ली. महाराष्ट्र में सरकार गठन को लेकर एक ओर जहां कोशिशों को दौर जारी है, वहीं सियासी नाटक भी चल रहा है। इस बीच शिवसेना नेता और सांसद संजय राउत ने एक बार फिर कहा कि उन्हें पूरा भरोसा है कि जल्द ही महाराष्ट्र में सरकार बन जाएगी। सांसद राउत ने सोमवार देर शाम दिल्ली में राष्ट्रवादी कांग्रेस (राकांपा) प्रमुख शरद पवार से मुलाकात की। उन्होंने ट्वीट भी किया कि अगर जिंदगी में कुछ पाना है तो तरीके बदलोे, इरादे नहीं। 

 

राकांपा प्रमुख की सोनिया गांधी से हुई मुलाकात के बाद शरद पवार से मिलने पहुंचे सांसद राउत ने यह भी कहा कि सरकार बनाने की जिम्मेदारी हमारी नहीं थी। जिन लोगों की यह जिम्मेदारी थी, वे भाग गए। उन्होंने राकांपा प्रमुख से हुई मुलाकात को लेकर कहा कि वह महाराष्ट्र में किसानों से जुड़े मुद्दे पर शरद पवार से बात करने गए थे। बेमौसम की बारिश से महाराष्ट्र में किसानों को बहुत नुकसान हुआ है। हालांकि महाराष्ट्र में जल्द सरकार गठन को लेकर भी बातचीत होने की बात राउत ने कही है। 

 

 

राकांपा अध्यक्ष शरद पवार और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के बीच सोमवार को हुई मुलाकात के बाद भी महाराष्ट्र में सरकार गठन को लेकर तस्वीर साफ नहीं हुई। शरद पवार ने कहा कि महाराष्ट्र के सियासी हालात पर सोनिया से चर्चा हुई, सरकार गठन को लेकर कोई बातचीत नहीं हुई है। अब दोनों पार्टियों के नेता बातचीत कर आगे का रास्ता निकालेंगे। इससे पहले किसी भी दल के सरकार न बना पाने की स्थिति को देखते हुए 12 नवंबर को राष्ट्रपति शासन लगा दिया गया था।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना