पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Delhi ncr
  • National News Delhi Bjp Mp And Former Cricketer Gautam Gambhir Replied After Troll On Air Pollution

अगर मेरे जलेबी खाने से दिल्ली का प्रदूषण बढ़ता है, तो इसे हमेशा के लिए छोड़ दूंगा: सांसद गौतम गंभीर

10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • वीवीएस लक्ष्मण ने जतिन सप्रू और गौतम गंभीर के साथ इंदौर में जलेबी का नाश्ता करते हुए तस्वीर ट्वीट की थी
  • इसके बाद गंभीर को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया, प्रदूषण पर होने वाली बैठक में गैरमौजूदगी रहने पर उनकी आलोचना हुई

दिल्ली. एनसीआर में वायु प्रदूषण के मुद्दे पर होने वाली बैठक में शामिल न होकर भारत-बांग्लादेश के बीच हुए टेस्ट मैच में कमेंट्री करने के मुद्दे पर पूर्व क्रिकेटर और भाजपा सांसद गौतम गंभीर को खूब ट्रोल किया गया। गंभीर ने सोमवार को इस मामले में अपना पक्ष रखा। उन्होंने कहा- अगर मेरे जलेबी नहीं खाने से दिल्ली का प्रदूषण कम हो जाए, तो मैं हमेशा के लिए इसे छोड़ दूंगा। दिल्ली और एनसीआर में लगातार बढ़ रहे वायु प्रदूषण के मुद्दे पर 15 नवंबर काे बैठक थी, जिसमें गौतम गंभीर नहीं पहुंचे थे। 
 
 
सांसद गौतम गंभीर ने कहा- मैंने कमेंट्री के लिए जनवरी में कॉन्ट्रेक्ट साइन किया था, जबकि राजनीति में अप्रैल में आया। कॉन्ट्रेक्ट के नियमों के तहत ही मैं कमेंट्री करने के लिए गया था। प्रदूषण मामले में होने वाली बैठक को लेकर 11 नवंबर को एक मेल मिला था, जिसमें मीटिंग में शामिल होने के लिए कहा गया। मैंने इस बाबत बैठक में शामिल नहीं हो पाने को लेकर विधिवत सूचना दे दी थी। दरअसल, इस पूरे मामले में हंगामा वीवीएस लक्ष्मण के फोटो ट्वीट करने के बाद से शुरू हुआ। फोटो में जतिन सप्रू और गंभीर के साथ इंदौर में जलेबी का नाश्ता करते हुए दिखाई दिए। 

गौतम गंभीर ने इस दौरान आप नेताओं पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा- अगर मेरे जलेबी खाने से दिल्ली का प्रदूषण बढ़ा है तो मैं हमेशा के लिए जलेबी छोड़ सकता हूं। इस मुद्दे पर सिर्फ 10 मिनट में मुझे ट्रोल करना शुरू कर दिया गया। अगर इतनी मेहनत दिल्ली का प्रदूषण कम करने में हो होती तो हम सांस ले पाते। गंभीर के बैठक में गैरहाजिर होने के बाद आप कार्यकर्ता लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं। गौतम गंभीर के खिलाफ शनिवार शाम को ही कार्यकर्ता थाली में जलेबियां लेकर सड़कों पर उतर आए थे और जमकर विरोध किया था।
 

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में रहेगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा। पिछले कुछ समय से चल रही किसी समस्या का समाधान मिलने से राहत मिलेगी। कोई बड़ा निवेश करने के लिए समय उत्तम है। नेगेटिव- परंतु दोपहर बाद परिस...

और पढ़ें