• Hindi News
  • Local
  • Delhi ncr
  • NDMC President Dharmendra wrote a letter to officers and employees, saying It is praiseworthy to risk the duty by risking life

कोरोना के खिलाफ जंग / एनडीएमसी अध्यक्ष ने अफसरों और कर्मचारियों को लिखी चिठ्ठी, कहा- जान जोखिम में डालकर फर्ज निभाना तारीफ के काबिल

कोविड-19 के संक्रमण को रोकने के लिए एनडीएमसी कर्मचारी घरों में केमिकल का छिड़काव कर रहे। कोविड-19 के संक्रमण को रोकने के लिए एनडीएमसी कर्मचारी घरों में केमिकल का छिड़काव कर रहे।
X
कोविड-19 के संक्रमण को रोकने के लिए एनडीएमसी कर्मचारी घरों में केमिकल का छिड़काव कर रहे।कोविड-19 के संक्रमण को रोकने के लिए एनडीएमसी कर्मचारी घरों में केमिकल का छिड़काव कर रहे।

  • दिल्ली में बीते 24 घंटे में कोरोनावायरस के 5 नए केस सामने आए, अब तक दो लोगों की मौत हुई
  • एनडीएमसी अध्यक्ष ने चिठ्ठी में लिखा- सीमित संसाधनों के बावजूद अफसर और कर्मचारी बुनियादी सुविधाएं पहुंचाने के काम में जुटे

दैनिक भास्कर

Mar 26, 2020, 12:26 AM IST

दिल्ली. राजधानी में कोरोनावायरस संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। बीते 24 घंटे में 5 नए केस सामने आए हैं। मोहल्ला क्लीनिक का एक डॉक्टर भी बुधवार को संक्रमित हो गया। तमाम मुश्किलों के बावजूद नई दिल्ली नगरपालिका परिषद यानी एनडीएमसी के अफसर और कर्मचारी दिन रात काम कर रहे हैं। नई दिल्ली में बिजली, पानी और स्वास्थ्य सेवाओं को जारी रखने में इनका अहम योगदान है। एनडीएमसी अध्यक्ष वरिष्ठ आईएएस अधिकारी धर्मेंद्र ने चिठ्ठी लिखकर इस मुश्किल हालात में फर्ज निभा रहे अफसरों और कर्मचारियों की तारीफ की है। 

एनडीएमसी अध्यक्ष ने अपनी चिठ्ठी में लिखा- देश में 21 दिन का लॉकडाउन घोषित किया गया है। लेकिन नई दिल्ली नगरपालिका परिषद के कर्मचारी सीमित परिवहन सेवाओं के बावजूद लोगों तक बिजली, पानी और साफ-सफाई से जुड़ी बुनियादी सुविधाएं पहुंचाने में लगे हैं। अपनी जान जोखिम में डालकर आप जिस तरह अपना कर्तव्य निभा रहे हैं उसकी जितनी तारीफ की जाए, उतनी कम है।

नई दिल्ली नगरपालिका परिषद के अध्यक्ष धर्मेंद्र।

अफसर और कर्मचारी अपने स्वास्थ्य का भी ध्यान रखें : एनडीएमसी अध्यक्ष

उन्होंने एनडीएमसी कर्मचारियों और अधिकारियों से आग्रह किया है कि जिस तरह आप लोग इस इलाके में रहने वाले लोगों का ध्यान रख रहे हैं, ठीक उसी तरह अपने और परिवार के स्वास्थ्य का भी ख्याल रखें। खासतौर पर कोविड-19 के संक्रमण से बचने के लिए जरूरी एहतियात बरतें। इस मुश्किल हालात में आप लोग जिस ईमानदारी से अपने कर्तव्य को निभा रहे हैं, उसके लिए हम सब आपके प्रति कृतज्ञ हैं। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना