पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बुजुर्ग महिला को पड़ोस में रहने वाले युवकों ने बुरी तरह पीटा, मौत

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • पूर्वी दिल्ली के दयालपुर इलाके में कूड़ा फेंकने पर विवाद
  • मामले की जांच के दौरान पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार

नई दिल्ली. पूर्वी दिल्ली के दयालपुर इलाके में कूड़ा फेंकने के पीछे हुए विवाद में एक बुजुर्ग महिला की जान चली गई। उसे पड़ोसी युवकों ने बुरी तरह पीटा, जिससे महिला ने इलाज के दौरान जीटीबी अस्पताल में दम तोड़ दिया। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। उनकी पहचान आमीर और शाहरुख के तौर पर हुई। अभी केस में एक अन्य आरोपी की तलाश है।

 

पुलिस के मुताबिक, गली नंबर तीन मूंगा नगर में हमीदन (65) परिवार के साथ रहती थी। 27 फरवरी की रात वह छत से कूड़ा फेंक रही थी, इसी बात को लेकर उसका पड़ोस में रहने वाले शाहरुख व उसके मौसेरे भाई सद्दाम व आमीर से कहासुनी हो गई। आराेपी युवक उसे पकड़कर अपनी छत पर ले गए, जिसके बाद उसे बेरहमी से पीटा गया। शोर शराबे के बाद महिला के बेटे साबिर अली ने महिला को बचाया।

 

इसके बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। महिला को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया। कई दिन तक चले इलाज के दौरान बीती रात महिला ने दम तोड़ दिया। शुरुआत में पुलिस ने इस मामले में शांति भंग व मारपीट के तहत कानूनी कार्रवाई की थी। लेकिन अब इस केस में हत्या की धारा को शामिल कर लिया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज मार्केटिंग अथवा मीडिया से संबंधित कोई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, जो आपकी आर्थिक स्थिति के लिए बहुत उपयोगी साबित होगी। किसी भी फोन कॉल को नजरअंदाज ना करें। आपके अधिकतर काम सहज और आरामद...

और पढ़ें