कार्रवाई / होली के दिन गोमांस के टुकड़े फेंक माहौल खराब करने का आरोपी अरेस्ट



प्रतीकात्मक प्रतीकात्मक
X
प्रतीकात्मकप्रतीकात्मक

  • हर्ष विहार इलाके में होली के दिन गोमांस के टुकड़े फेंक सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश थी
  • सड़क पर उतर आए थे लोग, दोनों समुदाय के लोगों को पुलिस ने मामले में हस्तक्षेप कराकर शांत कराया

Dainik Bhaskar

Jun 13, 2019, 05:07 AM IST

दिल्ली. पूर्वी दिल्ली के हर्ष विहार इलाके में होली के दिन गोमांस के टुकड़े फेंक सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने का प्रयास करने वाले बदमाश को गिरफ्तार कर लिया गया है। वह कई महीने से पुलिस से बचता फिर रहा था। पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी पर 25 हजार रुपए का इनाम भी घोषित कर दिया था। 


आरोपी की पहचान गाजियाबाद निवासी इमरान (29) के तौर पर हुई, जिसे बुधवार सुबह लोनी के नजदीक से दबोचा गया। यहां वह परिवार से मिलने के लिए आया था। डीसीपी स्पेशल सेल प्रमोद कुशवाह ने बताया कि 21 मार्च को होली के दिन आरोपी ने अपने साथियों के संग मिलकर सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश की। उसने गोमांस के टुकड़े इलाके में फेंक दिए थे। 

 

यह पता चलने पर लोग सड़क पर उतर आए और उन्होंने हंगामा कर दिया था। इसके बाद किसी तरह दोनों समुदाय के लोगों को पुलिस ने मामले में हस्तक्षेप कराकर शांत कराया। इस घटना के बाद से आरोपी अंडरग्राउंड हो गया था। पुलिस ने हर्ष विहार थाने में एनिमल क्रूएलटी के अलावा कई धाराओं में केस दर्ज कर उसके साथियों को गिरफ्तार कर लिया था, लेकिन वह फरार था। आरोपी ने पूछताछ में खुलासा किया कि ऐसा करने के पीछे उसकी मंशा दंगा भड़काना थी।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना