पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

लखनऊ के गोखले मार्ग पर होगा प्रियंका का नया घर, इंदिरा की मामी शीला कौल के मकान में रहेंगी

7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के लिए लखनऊ में घर की तलाश पूरी हो गई है। (फाइल फोटो)
  • यहां नेहरू जी द्वारा लगाया गया पौधा भी मौजूद, महात्मा गांधी भी कई बार आए थे
  • माना जा रहा है, आने वाले दिनों में यूपी में प्रियंका की सियासी गतिविधियां बढ़ेंगी

नई दिल्ली (हेमंत अत्री). यूपी की प्रभारी कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के लिए राजधानी लखनऊ में घर की तलाश पूरी हो गई है। वे जल्दी ही लखनऊ यात्राओं के दौरान हजरतगंज में 23/2, गोखले मार्ग स्थित इंदिरा गांधी की दिवंगत मामी शीला कौल के घर पर रहने जाएंगी। प्रियंका के करीबी सूत्रों ने इस बात की पुष्टि की है।


कौल के इस घर की मरम्मत और साज-सज्जा का काम पूरा हो गया है। यहां नेहरू जी द्वारा लगाया गया पौधा भी मौजूद है। इस घर में बापू भी कई बार आए थे। स्थायी घर न होने से प्रियंका को लखनऊ के होटलों में ही रुकना पड़ता था। आने वाले दिनों में यूपी में प्रियंका की सियासी गतिविधियां बढ़ने जा रही हैं। वे इन्हें लखनऊ से ही संचालित करने वाली हैं। अभी तक लखनऊ में छोटे प्रवासों के कारण विरोधी उन पर निशाना साधते थे। इसके अलावा कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बरसों मांग पूरी हो जाएगी। वहीं प्रियंका भी ग्राउंड जीरो से प्रदेश की सियासत की नब्ज पढ़ सकेंगी।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। वैसे भी आज आपको हर काम में सकारात्मक परिणाम प्राप्त होंगे। इसलिए पूरी मेहनत से अपने कार्य को संपन्न करें। सामाजिक गतिविधियों में भी आप...

और पढ़ें