वारदात / बेटी की कब्र पर फातिहा पढ़ते समय प्रॉपर्टी डीलर की हत्या



Property dealer killed in delhi
X
Property dealer killed in delhi

  • दिनदहाड़े वेलकम इलाके में हुई वारदात
  • नमाज के बाद बेटी की कब्र पर जाता था

Dainik Bhaskar

Jan 12, 2019, 02:22 AM IST

नई दिल्ली. बेटी की कब्र पर फातिहा पढ़ने  गए प्रॉपर्टी डीलर की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई। मृतक के सिर, पेट, सीने और हाथ पर करीब आठ गोलियां लगी हैं। उसकी पहचान महफूज खान (35) के रूप  में हुई है। वेलकम थाना पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। शुरुआती जांच में पुलिस आपसी रंजिश से मामले को जोड़कर देख रही है।

 

महफूज परिवार के साथ वेलकम इलाके में रहता था। उसके परिवार में पत्नी रोशन जहां, बेटी रिमशा, बेटा मोहम्मद अली व अन्य सदस्य हैं। महफूज प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करता था। शुक्रवार दोपहर वह घर के पास स्थित कब्रिस्तान में बेटी की कब्र पर फातिहा पढ़ने गया था।

 

इस दौरान  बदमाशों ने उस पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं। बदमाशों ने एक दर्जन से अधिक राउंड गोलियां चलाईं, जिसमें 8 गोलियां महफूज को लगी।  कब्रिस्तान में गोलियां चलने की सूचना मिलते ही एक समुदाय के लोग भारी संख्या में मौके पर पहुंच गए। मामला कब्रिस्तान से जुड़ा होने के कारण लोगों में भारी आक्रोश था। वारदात के बाद इलाके में भारी पुलिसबल तैनात कर दिया गया।

 

जमानत पर बाहर आया था महफूज :
पुलिस अधिकारी ने बताया कि महफूज पर कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। फिलहाल वह  जमानत पर बाहर था। वेलकम थाने में हत्या और सीलमपुर थाने में हत्या के प्रयास का मामला दर्ज है। पुलिस महफूज की हत्या को दर्ज आपराधिक मामलों से जोड़ कर देख रही है।

 

नमाज के बाद बेटी की कब्र पर जाता था :
महफूज के एक रिश्तेदार ने बताया कि महफूज अपने बेटी आलिया से बहुत प्यार करता था। उसकी मौत लगभग एक साल पहले एक बीमारी के चलते हो गई थी। उसके बाद से अक्सर महफूज जुमे की नमाज के बाद अपनी बेटी की कब्र पर फातिहा पढ़ने जाता था।

COMMENT